₹4500 वाले Jio Phone 3 अब मिल रहा मात्र ₹599 में. रक्षाबंधन की Special Discount, यहां से करें जल्दी Order

Last Updated on August 23, 2023 by Raj

Jio Phone 3 : जियो लगातार अगस्त महीने में अपने मोबाइल फोन की कीमत को कम कर रही है, चाहे फिर डिस्काउंट के माध्यम से हो या सस्ता करना हो। इसी तरह से एक बार फिर जीवन रक्षा बंधन के लिए एक स्पेशल ऑफर निकाला है जिसके तहत अब जिओ फोन 3 मात्र ₹599 में मिलेगा।

खबरों के मुताबिक मोबाइल फोन यूजर्स के हाथों में बहुत जल्द आने वाला है लेकिन इसके लिए आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना होगा तभी आप विस्तार पूर्वक इस डिस्काउंट के बारे में जान पाएंगे। तो चलिए जानते हैं आप मात्र ₹599 में जिओ फोन 3 कैसे प्राप्त कर सकते हैं एवं इस फोन को खरीदने के क्या फायदे हैं?




Jio Phone 3 लॉन्च होते ही मार्केट में तहलका मच गया है। जिओ विभिन्न प्रकार से जिओ फोन 3 मोबाइल की मार्केटिंग कर रहा है फिर चाहे Jio Phone 3 में मिलने वाले स्पेशल रिचार्ज ऑफर की बात की जाए या फिर स्पेशल छुट की। , जिओ हमेशा से ही अपने यूजर्स को सस्ते कीमतों पर सर्विसेज एवं प्रोडक्ट प्रोवाइड करता है। आपको बताते चलें कि जिओ फोन 3 शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध है इसमें आपको और प्रौद्योगिकी से भरपूर सुविधाएं देखने को मिलेगी। इसके अलावा जिओ फोन 3 के लिए वादा किया जा रहा है कि इसकी गुणवत्ता बाकी मोबाइल के मुकाबले बेहतर है। तो आइए विस्तार पूर्वक जिओ फोन 3 के फीचर्स के बारे में बात करते हैं।




Jio Phone 3 features

जिओ फोन 3 में आपको 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा इसके अलावा यह उच्च गुणवत्ता के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में आपको वार्ड को क्वालकॉम 215 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा तथा दमदार प्रदर्शन की गारंटी भी दी जाती है।

कंपनी का दावा है कि जिओ फोन 3 बाकी स्मार्टफोन के मुकाबले 2 गुना बेहतर कार्य करता है। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस भी जबरदस्त बताई जा रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इसमें 2GB रैम और 16gb इंटरनल मेमोरी स्टोरेज देखने को मिलेगी जिससे आप बाद में 512gb तक बढ़ा सकते हैं।

इस मोबाइल फोन में आपको 13MP कैमरा देखने को मिलता है तथा फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया जाता है जिसकी मदद से आप अच्छी फोटोस और वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। जिओ की तरफ से भारतीय यूजर्स को सस्ते दामों में बेहतर मोबाइल फोन देने की कोशिश की जा रही है। इसलिए जिनके पास उतना बजट नहीं है वह यह जिओ फोन थ्री खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Link Join Now
Telegram Link Join Now

 




Jio Phone 3 in just 599 rs

जिओ फोन 3 में 3000 MAH की बैटरी देखने को मिलती है तथा इसके अलावा जिओ फोन 3 एंड्राइड पर आधारित है। जो अनुकूलित और उपयोगकर्ता अनुभव की गारंटी कंपनी देता है। यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही सस्ते दामों में अर्थात किफायती मूल्य पर उपलब्ध किया जा रहा है, सिर्फ ₹599 से आप इसे खरीद सकते हैं तथा आपको बता दें कि यह मोबाइल फोन दो कलर में उपलब्ध है ब्लैक और ब्लू। जिओ फोन 3 में आपको 30 दिनों तक फ्री जिओ रिचार्ज प्लान दिया जाता है।

जिसमें आपको प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉलिंग तथा 2GB डाटा प्रतिदिन के साथ-साथ 100 s.m.s. रोजाना मिलता है। इस फोन में आपको 2 साल की गारंटी दी जाती है जिसके बीच अगर फोन में किसी प्रकार की समस्या है तो आप सर्विस सेंटर में मरम्मत करवा सकते हैं।

सम्बंधित पोस्ट:




Jio Phone 3 में क्या ख़ास है?

जिओ फोन 3 किफायती मूल्य पर एक बेहतर 4G स्मार्टफोन है, जो विभिन्न फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है आप इसे स्पेशल डिस्काउंट के साथ बहुत ही सस्ते मूल्य पर खरीद सकते हैं। इसमें मिलने वाले डिस्प्ले एवं प्रोसेसर की तारीफ लोगों द्वारा की जा रही है सोशल मीडिया में इस स्मार्टफोन की बहुत अधिक चर्चा है तथा अगस्त में रक्षाबंधन के दिन यह स्मार्टफोन और भी अधिक सस्ते प्राइस पर मिलेगी। तो यदि आप भी एक सस्ता स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।




उम्मीद करता हूं दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा तथा जिओ फोन 3 से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त हुई होगी यदि जिओ से संबंधित प्रश्न पूछना चाहते हैं तो हमें बताएं। अपने सोशल मीडिया शेयर जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here