Independence Day Offer : Reliance ने लांच किया ₹10000 में Jio Book Laptop, Limited Time Offer, यहाँ से जल्दी बुक करे

Reliance Laptop : आपने पिछले कुछ महीनों से रिलायंस जिओ बुक लैपटॉप के बारे में सोशल मीडिया या अखबारों में चर्चा सुना होगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं रिलायंस अपने सस्ते प्रोडक्ट एवं सर्विसेज के लिए मार्केट में कब्जा किया हुआ है। जिस तरीके से जिओ कंपनी के आते ही बाकी ऑपरेटर की सिम कार्ड की बिक्री कम हो गई। उसी प्रकार अब अंबानी की कंपनी रिलायंस के द्वारा जियो लैपटॉप को लॉन्च कर दिया गया है। यह लैपटॉप विशेष तौर पर बजट खरीदारों के लिए उपयुक्त होगा।

Join Our WhatsApp Group

Join Now




आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस कंपनी के द्वारा इस लैपटॉप को लॉन्च करने की प्रक्रिया पिछले कुछ महीनों से ही की जा रही है लेकिन कुछ तकनीकी समस्या के कारण इसकी लॉन्चिंग डेट को आगे की ओर बढ़ाएं जा रहा था। परंतु जिओ लैपटॉप का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए अब खुशखबरी का माहौल है। रिलायंस कंपनी द्वारा लैपटॉप लॉन्च कर दिया गया है। यह लैपटॉप कैसे खरीद सकते हैं? मार्केट में कब तक आएगा तथा इसके फीचर्स क्या है? इसके बारे में हम संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में आप को विस्तारपूर्वक बताएंगे इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

रिलायंस कंपनी अब मोबाइल के बाद लैपटॉप मार्केट में भी प्रवेश कर चुकी है जिस प्रकार रिलायंस ने सस्ते दाम में मोबाइल लोगों को मुहैया करवाया है उसी प्रकार अब सस्ते लैपटॉप भी लॉन्च कर दी गई है। इस आर्टिकल में आप लांच किए गए लैपटॉप के बारे में विस्तार पूर्वक इसके फीचर्स के बारे में जानेंगे।




Reliance Laptop Features 

रिलायंस कंपनी के द्वारा लांच की गई इस लैपटॉप में आपको 11 इंच का डिस्पले स्क्रीन देखने को मिलेगा इसके अलावा आपको 100gb तक क्लाउड स्टोरेज भी दिया जाएगा। रिलायंस की तरफ से Jio Book Laptop के लिए यह दावा किया गया है कि लैपटॉप 8 घंटे की बैटरी लाइफ रहेगी तथा Dual BAnd WIFI को या लैपटॉप सपोर्ट करेगा।

स्टूडेंट एवं ऑफिस में काम करने वाले लोगों के लिए इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का शानदार फीचर दिया गया है, जिसमें आपको 2 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। बता दें कि इस Jio Book Laptop में आपको HD Quality वाला लेंस देखने को मिलेगा तथा इसके साथ एLED Indicator भी शामिल है। जिओ बुक फ्री लैपटॉप 4000 एमएएच की बैटरी को सपोर्ट करता है जिसकी बैटरी 8 घंटे की है। इस प्राइस पॉइंट पर बात की जाए तो या लैपटॉप आइडियल मानी जा रही है।




सम्बंधित पोस्ट:

इस तारीख को लांच हो सकता है Reliance Jio Book Laptop

सोशल मीडिया रिपोर्ट एवं वायरल खबरों के मुताबिक 15 अगस्त यानी कि मंगलवार से शुरू कर दी जाएगी। जहां एक तरफ भारत स्वतंत्रता दिवस द्वारा इस खुशी के मौके पर Jio Book Laptop लॉन्च किया जा रहा है। यदि आप Jio Book Laptop खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको जियो डिजिटल एप्लीकेशन से ऑनलाइन बुकिंग करना होगा या फिर आप अमेजॉन से डायरेक्ट इस लैपटॉप को खरीद सकते हैं।




हालांकि फिलहाल Jio Book Laptop में कोई खास ऑफर की जानकारी नहीं मिल रही है लेकिन 15 अगस्त को जिओ बुक लैपटॉप में अच्छा ऑफर देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here