Independence Day पर Jio का बड़ा धमाका, मात्र ₹599 में पाए Jio Phone 3, एक साल के लिए सब कुछ Free

Last Updated on August 14, 2023 by Raj

Jio Phone 3 : जिओ एक के बाद एक अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफिस के साथ प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है इसी क्रम में अब जिओ ने स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर Jio Phone 3 मोबाइल लॉन्च कर दिया है। इस स्वतंत्रता दिवस पर Jio Phone 3 बहुत ही सस्ता दाम में आप 1 साल के लिए बहुत कुछ फ्री भी प्राप्त कर सकते हैं जैसे- फ्री ऑडियो कॉलिंग, फ्री वीडियो कॉलिंग, फ्री इंटरनेट इत्यादि।




हालांकि अगर मार्केट में मोबाइल कंपनियों की प्राइस को देखा जाए तो Jio Phone 3 बहुत ही सस्ते प्राइस में मिल रहा है जिसका मुख्य कारण है कि रिलायंस कंपनी द्वारा समय-समय पर भारतीय नागरिकों के लिए सस्ते दामों में प्रोडक्ट उपलब्ध कराया जाता है। रिलायंस कंपनी अपने कस्टमर बेस को बढ़ाने के लिए सस्ते स्मार्टफोन, सस्ते लैपटॉप तथा सस्ती इलेक्ट्रॉनिक्स लॉन्च करती है। स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर अब रिलायंस कंपनी ने Jio Phone 3 लॉन्च कर दिया है इस फोन के फीचर्स तथा Jio Phone 3 कैसे खरीदें? के बारे में हम आपको आगे आर्टिकल में विस्तारपूर्वक बताएंगे इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Join Our WhatsApp Group

Join Now

रिलायंस कंपनी द्वारा Jio Phone 3 के फीचर्स की जानकारी अगस्त के शुरुआती दिनों में ही अपने ग्राहकों के लिए दे दी गई थी, लेकिन इसकी पूरी जानकारी अब दिया जा रहा है। Jio Phone 3 एंड्राइड वर्जन 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा रहा है तथा इसमें कई शानदार फीचर्स उपलब्ध है जो आईने स्मार्टफोन में शायद नहीं देखने को मिलेंगे।

Also read : Independence Day Offer : Reliance ने लांच किया ₹10000 में Jio Book Laptop, Limited Time Offer, यहाँ से जल्दी बुक करे




Jio Phone 3 at just only rs 599

रिलायंस कंपनी ने Jio Phone 3 उत्कृष्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा प्रोसेसिंग पावर, ऑपरेटिंग सिस्टम, डिस्प्ले इत्यादि मिलेगी। यदि आप खरीदना चाहते हैं तो एक बेहतर विकल्प हो सकता है। मार्केट में चर्चा हो रही है। इस फोन का इंतजार किया जा रहा है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचाने वाली है।

यही स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए बहुत सस्ते दाम ₹599 में उपलब्ध कराई जा रही है जो कि इस प्राइस पॉइंट पर एक अच्छा स्मार्टफोन है।




सम्बंधित पोस्ट:

Jio Phone 3 Features

  1. डिस्प्ले: Jio Phone 3 में आपको 5 पॉइंट 45 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जो कि इस स्मार्टफोन मै एचडी क्वालिटी में वीडियो देखने के लिए अवसर प्रदान करता है।
  2. रैम और स्टोरेज: Jio Phone 3 में आपको 2GB रैम और 36 जीविका इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है जिसे आप बाद में 512gb तक एक्सटेंड भी कर सकते हैं।
  3. कैमरा: Jio Phone 3 कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा जो आपको सेल्फी और वीडियो कॉल समय बेहतर गुणवत्ता प्रदान करेगी।




  1. प्रोसेसिंग पावर: Jio Phone 3 स्मार्टफोन क्वॉड कोर क्वालकॉम 215 प्रोसेसर के साथ मिलता है जो उच्च गेमिंग और अन्य एप्लीकेशन को जल्दी प्रोसेस करने में सहायता प्रदान करता है।
  2. बैटरी: इस स्मार्टफोन में आपको 35100 एमएच की बैटरी देखने को मिलेगी, जो दिन भर की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी।
  3. ऑपरेटिंग सिस्टम: Jio Phone 3 की ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.1 वर्जन पर कार्य करती है तथा जिससे इसकी प्रोसेसिंग पावर बढ़ जाती है। इसमें आपको नवसारी और आकर्षक इंटरफेस देखने को मिलेगा।

यदि आप जिओ फोन 3 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर आप इससे बेहतर ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आप ऐमेज़ॉन, फ्लिपकार्ट जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर इसे सस्ते दामों में खरीद सकते हैं या फिर आप Jio Digital App में Jio Phone 3 पर purchase कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here