BOB Big News : बैंक ऑफ बड़ौदा के सभी खाताधारकों को मिल रहा है ₹2000 फ्री में, यहां से करें आवेदन New Direct Best Link

BOB Big News : बैंक ऑफ बड़ौदा के सभी खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, खबर के मुताबिक लोगों के खाते में ₹2000 ट्रांसफर की जाएगी। खबरों के मुताबिक यह पैसा 2 दिनों के भीतर लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर करने की घोषणा की गई है। यदि आपका भी खाता बैंक ऑफ बड़ौदा मैं है तो यह आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण खबर है। आगे हम आपका आर्टिकल में बताएंगे  के दो बड़े बैंक ऑफ बड़ौदा की अपडेट क्या है?, साथी यह भी बताएंगे कि आप अपने खाते में ₹2000 का फायदा कैसे ले सकते हैं तो चलिए आर्टिकल की शुरुआत करते हैं।




बैंक ऑफ बड़ौदा अक्सर अपने अलग-अलग स्कीम, तथा ब्याज दर के कारण खबरों में सुर्खियां बटोरता है। इसी प्रकार बैंक ऑफ बड़ौदा ने फिर से अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है जिसके उनके खाते में ₹2000 राशि जमा करने की बात की जा रही है। लेकिन आगे हम जानेंगे ₹2000 खाते में प्राप्त करने के लिए क्या तरीके हैं एवं कौन सी प्रक्रिया के बाद आप पा सकते हैं।

BOB Big News : बैंक ऑफ बड़ौदा 2 बड़ी अपडेट




बैंक ऑफ बड़ौदा के खाता धारकों को उनके पुराने पैसे का वितरण किया जा रहा है लेकिन यह पैसा डिजिटल माध्यम से किया जाएगा आगे हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे वह कौन सा पैसा है जो आपके खाते में दिया जा रहा है अतः इस प्रक्रिया को फॉलो करने के पश्चात आप ₹2000 की राशि खाते में प्राप्त कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा भारत के टॉप बैंकों में से एक है।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दूं कि बैंक ऑफ बड़ौदा सभी खाताधारकों को अब डिजिटल माध्यम से पैसे ट्रांसफर करने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है इसका मतलब है कि अब आप बैंक ऑफ बड़ौदा के एप्लीकेशन एक दूसरे को पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं। यदि आपको किसी व्यक्ति को पैसा ट्रांसफर करना है पैसा प्राप्त करना है तो आप डिजिटल माध्यम से कर सकते हैं।

WhatsApp Group Link Join Now
Telegram Link Join Now




अब बिना एटीएम कार्ड के निकाल सकते हैं ATM से Cash

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि बैंक ऑफ बड़ौदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के भी एटीएम से पैसा निकालने की सुविधा दे दी है। डेबिट कार्ड क्रेडिट कार्ड के एटीएम से पैसा निकालने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन में बैंक ऑफ बड़ौदा एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा। जहां आपको डिजिटल पेमेंट के लिए एटीएम में क्यू आर कोड दिया जाएगा जिसको स्कैन करके आप एटीएम से पैसा निकाल सकते हैं। ठीक उसी प्रकार है जिस प्रकार से आप हमसे किसी व्यक्ति के क्यू आर कोड से पैसा ट्रांसफर करते हैं।




दोस्तों बैंक ऑफ बड़ौदा की इस दो बड़े अपडेट में पहले आप किसी भी व्यक्ति को अब डिजिटल माध्यम से पेमेंट कर सकते एवं दूसरा अब आप बिना एटीएम कार्ड के एटीएम मशीन से सिर्फ क्यूआर कोड स्कैन करके Cash निकाल सकते हैं। आपको बता दें कि ऐसा करने वाला बैंक ऑफ बड़ौदा भारत का पहला बैंक बन गया है जो अब बिना एटीएम कार्ड के भी कैश विड्रोल करने की सुविधा दे रहा है। इससे उपयोगकर्ताओं को पैसे की लेनदेन करने में आसानी होगी।

Top Bank Personal Loan Online Apply

SBI Loan Online Apply  आवेदन ऐसे करे 
PNB Loan Online Apply  आवेदन ऐसे करे 
Bank Of India Loan Online Apply  आवेदन ऐसे करे 




सारांश 

उम्मीद करता हूं दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा तथा बैंक ऑफ बड़ौदा से संबंधित सभी जानकारी समझ आई होगी यदि आपको यह पोस्ट पसंद आया तो आप अपने दोस्तों के साथ इसे साझा जरूर करें तथा इस पोस्ट से संबंधित यदि प्रश्न और हो तो कमेंट बॉक्स में लिखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here