VI Independence Day Offer : VI दे रहा 50 GB Internet Data Free के साथ इतना सब कुछ, 18 अगस्त अंतिम तिथि

Last Updated on August 15, 2023 by Raj

VI Independence Day Offer: टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह के रिचार्ज प्लान लॉन्च कर रही है। इसी क्रम में फिर से अब VI ने 77 वा स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर रिचार्ज ऑफर लॉन्च किया है जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक आगे बताएंगे। इस रिचार्ज प्लान के क्या-क्या फायदे हैं?, कितने रुपए में आप इस रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं पूरी जानकारी जानेंगे इसलिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे

Join Now




VI के किन यूजर्स को मिलेगा VI Independence Day Offer

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर VI ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए यह शानदार ऑफर पेश है। बता दें कि VI प्रीपेड यूजर्स इसका फायदा 18 अगस्त तक ही उठा सकते हैं। उसके बाद यह ऑफर वैलिड नहीं होगा।

VI Independence Day Offer क्या है खास

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर VI तथा अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनियों द्वारा 50gb डाटा का बेनिफिट दिया जा रहा है। यदि यूजेस इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो उनको ₹199 से अधिक का डाटा रिचार्ज करना होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि VI की स्वतंत्रता दिवस ऑफर पर ग्राहकों को डिस्काउंट भी दिया जाएगा साथ ही 1499 रुपए का रिचार्ज करने पर ₹50 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।




इसी प्रकार से यदि यूजर्स ₹3099 का रिचार्ज पैक करते हैं तो उनको ₹75 का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

सम्बंधित पोस्ट:

VI Independence Day Offer का लाभ कैसे उठाएं?

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास VI का सिम एक्टिवेट होना चाहिए। यदि आप 199 या उससे अधिक का अनलिमिटेड डाटा रिचार्ज करते हैं तो 500 तक एक्स्ट्रा डाटा मिल सकता है।




इस ऑफर में आपको निम्नलिखित बेनिफिट मिलेगा।

  • 1449 रुपए में ₹50 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
  • 50gb एक्स्ट्रा डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।
  • यदि ₹3099 का रिचार्ज पैक किया जाता है तो ₹75 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।
  • स्पिन द व्हील कांस्टेंट में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा, इसमें प्राइस जीत सकते हैं। स्पिन द व्हील कांस्टेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको VI का अधिकारिक एप्लीकेशन प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा वहां आपको भी आई सिम एक्टिवेट करना है जिसके बाद आपको स्पिन द व्हील कांस्टेंट में भाग लेने का मौका मिलेगा।

बता दें कि VI कंपनी के द्वारा यह स्पष्ट कर दिया गया कि यदि कोई प्रीपेड यूजर्स इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो उनको 18 अगस्त से पहले रिचार्ज प्लान अपने सिम पर एक्टिवेट कराना होगा। या फिर ऐसे यूजर्स जिनके पास VI का सिम नहीं है तो उनको सबसे पहले VI का सिम एक्टिवेट कराना है जिसके पश्चात ही वह इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।




इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यदि स्पिन द व्हील कांस्टेंट में हिस्सा लेते हैं तो आपको 1GB या 2GB डाटा फ्री में मिलता है इसके अलावा सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन भी शामिल होता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here