Free Jio 5G Unlimited Data Plan 2023: जिओ ने लांच किया 365 दिनों के लिए सबसे सस्ता प्लान, अब मात्र ₹599 में 1 साल के लिए सब कुछ Free

Last Updated on August 15, 2023 by Raj

Free Jio 5G Unlimited Data Plan 2023 : जिओ लगातार अपने यूजर्स को लुभाने के लिए तरह-तरह के शानदार प्लान ऑफर के साथ लांच करता है ताकि यूजर्स दूसरे ऑपरेटर की तरफ आकर्षित ना हो। इस बार फिर जिओ ने Free Jio 5G Unlimited Data Plan 2023 लॉन्च कर दिया है जिसके तहत अब मात्र ₹599 में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा का उपयोग कर सकते हैं। जिओ की तरफ से यह शानदार ऑफर सीमित समय के लिए है। यदि आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक सभी जानकारी देंगे इसलिए ऑफर का फायदा उठाने के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े।




जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है अब मात्र ₹599 में 1 साल वैलिडिटी के साथ 5G अनलिमिटेड डाटा का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ नियम एवं शर्तों का पालन करना होगा जिसके बारे में हम आगे आर्टिकल में बताएंगे लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि जिओ की तरफ से और भी कई प्लान लांच किए गए हैं आइए इनके बारे में जानते हैं।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे

Join Now

Jio ₹79 रिचार्ज प्लान/ Jio 5g Unlimited Data Validity

जिओ ने अपने सभी यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर Free Jio 5G Unlimited Data Plan 2023 निकाला है जिसको जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के अंतर्गत आपको ₹79 का रिचार्ज करना होता है जिसमें आपको 56 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। साथ ही इसमें आपको 2GB डाटा इंटरनेट दिया जाएगा एवं अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे सारी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इस रिचार्ज के साथ आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।




जिओ ₹91 रिचार्ज प्लान/ Jio 91 Rupees Recharge Plan

जिओ द्वारा एक और सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया गया है जिसके लिए आपको ₹91 का रिचार्ज कराना होगा इसमें आपको 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है तथा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध होती है। साथ ही हम आपको बता दें कि इसमें आपको जिओ के सभी एप्लीकेशन का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है। जो बाकी ऑपरेटर रिचार्ज प्लान से सस्ता है।




जिओ ₹111 रिचार्ज प्लान/ Jio 5g rechargeable Plan Unlimited data कैसे करे?

जिओ की तरफ से यूजर्स को लुभाने के लिए 111 रुपए का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है जिसमें जिओ अपने सभी ग्राहकों को 1 साल की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। साथ ही इस सब्सक्रिप्शन प्लान में आपको 2gb इंटरनेट मिलेगी। यदि आप इस प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं तो आर्टिकल को अंत तक पड़े हम आपको आगे बताएंगे सिम में एक्टिवेट कर सकते हैं?

  • जिओ के इस 1 साल के प्लान को अपने मोबाइल में एक्टिवेट करने के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से माय जियो एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा।
  • डाउनलोड करने के पश्चात इसे अपने मोबाइल एप्लीकेशन में इंस्टॉल कर ले तथा अपने जिओ नंबर से लॉगिन कर ले।
  • इतना करने के पश्चात आपको लेटेस्ट ऑफर के ऑप्शन पर क्लिक करना है।




  • यहां आपको जिओ की तरफ से प्रोवाइड की जा रही सभी लेटेस्ट रिचार्ज प्लान देखने को मिलेगा।
  • इनमें से आप जो भी रिचार्ज प्लान अपने मोबाइल में एक्टिवेट करना चाहते हैं उस पर क्लिक करेंगे।
  • जैसे यदि आप ₹111 का रिचार्ज प्लान के लिए जाना चाहते हैं तो क्लिक करें।
  • इसके बाद एक नया पेज ओपन होगा यहां आपको पेमेंट करने का विकल्प देखने को मिलेगा।
  • आप विभिन्न माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं।
  • पेमेंट सफलतापूर्वक हो जाने के पश्चात यह प्लान आपके मोबाइल में एक्टिवेट हो जाएगा।

सम्बंधित पोस्ट:




जिओ 388 दिनों का रिचार्ज प्लान/ Reliance 388 Days Validity Recharge Plan

यदि आप जिओ 365 दिनों की वैलिडिटी का रिचार्ज प्लान करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹2999 का रिचार्ज करना होगा जिओ की तरफ से यह स्वतंत्रता दिवस पर खास ऑफर निकाला गया है जिसके तहत प्रतिदिन 2.5 जीबी इंटरनेट डाटा तथा अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती है।




आपको बता दें कि जिओ ने अपने यूजर्स के लिए यह खास ऑफर निकाला है। इस रिचार्ज प्लान में आपको अन्य सुविधाएं भी देखने को मिलेंगे जैसे जिओ की तरफ से उपलब्ध सभी एप्लीकेशन को फ्री में आप 1 साल के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। एवं इस में मिलने वाले प्रीमियम कॉन्टेंट आपको फ्री में दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here