Airtel यूजर्स के बल्ले बल्ले, अब ₹99 में Unlimited Data का मजा ले, बड़ी खुशखबरी

Last Updated on August 18, 2023 by Raj

Airtel 99 rs Unlimited data Plan : Airtel जो कि भारतीय टेलीकॉम में दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। Airtel समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर के साथ रिचार्ज प्लान लॉन्च करती है इसी प्रकार Airtel ने फिर से एक बार ₹99 का रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है जिसके बारे में जानकर आपको बहुत खुशी होगी। यदि आप Airtel ग्राहक है तो आपके लिए जानकारी बहुत फायदेमंद साबित होने वाली है तथा आर्टिकल को अंत तक पड़ने पर आप ₹99 के रिचार्ज प्लान के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर लेंगे तो चलिए शुरू करते हैं।

Join Our WhatsApp Group

Join Now




Airtel 99 rs Unlimited data Plan क्या है?

जैसा कि हम सभी जानते Airtel का रिचार्ज प्लान बाकी ऑपरेटर के मुकाबले अधिक महंगा होता है शायद इसी समस्या को देखते हुए Airtel ने अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव किया है तथा एक नया रिचार्ज प्लान ₹99 का डाटा पैक लॉन्च किया है। आपको बता दे कि इस ₹99 का डाटा रिचार्ज प्लान में आपको एक दिन के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा अर्थात एक दिन की वैलिडिटी के साथ आप अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। जहां Airtel 1GB डाटा के लिए ₹19 1 दिन की वैधता के साथ चार्ज करता है वही अब ₹99 में अब 1 दिन अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दे कि यह प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए है।




  • पोस्टपेड यूजर्स इस डाटा प्लान का इस्तेमाल नहीं कर सकते।
  • ₹99 के इस डाटा पाक में 1 दिन की वैधता दी जाती है जिसमें अनलिमिटेड डाटा के इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इस डाटा प्लान में कोई डाटा लिमिट सेट नहीं की गई है।
  • 24 घंटे के बाद यह डाटा प्लेन डीएक्टिवेट ऑटोमेटिक हो जाता है।
  • 5G यूजर्स भी अनलिमिटेड डाटा के साथ इस प्लान को इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel ₹99 Limit क्या है?

Airtel कंपनी द्वारा इस डाटा प्लान में यह दावा किया गया है कि यूजर्स 99 रुपए का रिचार्ज करने के प्रसाद अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल 24 घंटे के लिए कर सकते हैं लेकिन इसमें भी एक टर्म एंड कंडीशन है जो कि यदि यूजर्स एक दिन में 30 बीबी से अधिक डाटा के इस्तेमाल करते हैं तो उसके बाद डाटा इस्तेमाल में प्रतिबंधित कर दिया जाता है।




Airtel 99 rs Unlimited data Plan के लिए नियम एवं शर्तें क्या है?

यदि आप एक Airtel यूजर से तथा ₹99 का डाटा प्लेन का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ नियम एवं शर्तों का पालन करना होगा। इस रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट करने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके नंबर पर बेस प्लान एक्टिवेट है या नहीं यदि अपने कोई बेस प्लान रिचार्ज नहीं किया है तो आप ₹99 का डाटा प्लान इस्तेमाल नहीं कर सकते।

क्या जिओ यूजर्स इस डाटा प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं?

नहीं नियम एवं शर्तों के अनुसार Airtel ने सिर्फ Airtel यूजर्स को ही इस डाटा प्लान को इस्तेमाल करने का मौका दिया है। इसके अलावा Airtel के पोस्टपेड यूजर्स भी ₹99 का डाटा प्लान का इस्तेमाल नहीं कर सकते।




सम्बंधित पोस्ट:

Airtel ₹99 Unlimited Data Recharge कैसे करे?

उम्मीद करता हूं दोस्तों ₹99 का रिचार्ज के बारे में आपको संपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई होगी यदि आप इस रिचार्ज प्लान का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Airtel की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा तथा प्रीपेड विकल्प चुनकर ₹99 का डाटा प्लान रिचार्ज करें अथवा आप गूगल प्ले स्टोर से Airtel थैंक्स एप डाउनलोड कर सकते हैं।




इसके बाद आपको मोबाइल नंबर से लॉगिन कर लेना है है। फिर आपको रिचार्ज वाले क्षेत्र में जाना है तथा ₹99 का डाटा प्लान का चयन करना है। इसके बाद आपको पेमेंट करने का विकल्प आएगा आप अपने यूपीआई या कार्ड के द्वारा पेमेंट कर दे। सफलतापूर्वक पेमेंट हो जाने के बाद आपके नंबर पर या डाटा प्लान एक्टिवेट हो जाएगा।

निष्कर्ष 

तो कुछ इस प्रकार से आप अपने मोबाइल में इस डाटा प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं उम्मीद है आपको यह Airtel 99 rs Unlimited data Plan जानकारी पसंद आई होगी। यदि इस पोस्ट से संबंधित आपके मन में कोई प्रश्न या सुझाव हो तो हमें कमेंट में बताएं। तथा पोस्ट पसंद आने पर इस सोशल मीडिया में शेयर जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here