Winzo App Se Paise Kaise kamaye : नौकरी का टेंशन हुआ ख़त्म, Winzo App में इस गेम को खेलकर ऱोज ₹1000 तक कमाए!

Winzo App Se Paise Kaise Kamaye :- दोस्तों, अगर आपको गेम खेलना पसंद है और मोबाइल पर गेम खेलने में आप घंटों बिता देते हैं, फिर आपसे कहा जाए अगर आप इन्हीं गेम को खेलकर अपना जो समय लगा रहे हैं उससे आप अपना पैसा भी बना सकते हैं तो इससे अच्छी बात और क्या होगी? जी हां दोस्तों, अगर आपको गेम खेलना पसंद है तो आप इस गेम के जरिए बहुत अच्छा पैसा कमा सकते हैं, 1 दिन में लगभग ₹1000 और उससे भी ज्यादा आप यहां से बना सकते हैं वह भी सिर्फ गेम खेलकर।




विंजो एक ऐसा प्लेटफार्म है और एक ऐसा पैसा कमाने वाला ऐप है जहां से आपको लगभग 70 और उससे भी ज्यादा गेम खेलने को मिलते हैं। आप जिस गेम में परफेक्ट हैं और जिस गेम को खेलना ज्यादातर पसंद करते हैं उस गेम को चुनकर उसमें आप जीत कर Winzo app से पैसे कमा सकते है। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको विंजो एप क्या है? Winzo एप में अकाउंट कैसे बनाते हैं? विंजो एप को अपने मोबाइल पर इंस्टॉल कैसे करते हैं? और सबसे बड़ी और अहम बात Winzo App Se Paise Kaise kamaye? इन सब बातों के बारे में विस्तार से बताएँगे।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now

Winzo App क्या है?

विंजो एप पैसा कमाने की एक बहुत अच्छी और विश्वसनीय ऐप है। इस एप्लीकेशन पर आपको 70 से भी ज्यादा गेम्स मिल जाते हैं, जिसमें से आप अपनी रूचि का गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं। यहां आप गेम खेलकर जो भी पैसा कमाते हैं वह आपके Paytm या फिर UPI में ट्रांसफर किया जाता है।




Winzo App मोबाईल में Install कैसे करे?

विंजो एप आपको ब्राउज़र के जरिए इंस्टॉल करना पड़ता है और यह आपको play store पर नहीं मिलता।  विंजो एप को कैसे डाउनलोड किया जाता है और फिर कैसे  स्टॉल किया जाता है इसके step-by-step instructions को फॉलो करके आप इसे आराम से डाउनलोड कर सकते हैं।

  1. इसके लिए पहले आपको गूगल पर जाकर winzo games डालकर सर्च करना होगा उसके बाद आप विंजो एप की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर जाएंगे।
  2. इस पेज पर आपको एक GET download वाला ऑप्शन नजर आएगा उस पर आपको क्लिक कर देना है। फिर यहां से आप विंजो एप को डाउनलोड कर सकते हैं।
  3. winzo app के डाउनलोड होने के बाद आप इसको मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हैं।




Winzo App पर Account Kaise Create kare?

जब आप winzo app को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर ले उसके बाद अगला स्टेप है विंजो एप में अपना अकाउंट क्रिएट करने का। winzo app में  अकाउंट क्रिएट करने के steps नीचे दिए गए हैं।

  1. WinZo App जब आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जाए उसके बाद आपको इस ऐप को ओपन करके अपनी लैंग्वेज को सेलेक्ट कर लेना है।
  2. इसके बाद यहां पर आपसे आपका मोबाइल नंबर पूछा जाएगा अपने मोबाइल नंबर को यहां पर डालना है उसके बाद send a code वाले ऑप्शन पर आपको क्लिक करना है।
  3. अब आपके मोबाइल पर एक कॉल आएगी जो कि एक verification के लिए कॉल होगी उसे आप रिसीव कर लेंगे।

4 इसके बाद अब आपको Apply Refferal code वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

  1. अब आपके सामने Enter your name का एक ऑप्शन आएगा यहां पर आपको अपना नाम डाल देना है और एक फोटो सेलेक्ट करके डाल देनी है। उसके बाद आपको continue  के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
  2. इन स्टेप्स को फॉलो करके आप बड़ी आसानी से WinZo App पर अपना अकाउंट बना सकते हैं।




Winzo App को use कैसे करें

Winzo app का इस्तेमाल करना बहुत आसान होता है, जिसमें आपको Winzo bazzi के नाम से एक ऑप्शन मिलता है, यहां पर आपको इस ऐप में जितने भी गेम है सब दिख जाते हैं और इनमें से आप अपने पसंदीदा गेम को चुनकर उसे खेल लेते हैं, जिस गेम को आप चुनते हैं उसको आपको ओपन करना होता है।

दूसरा ऑप्शन इसमें आता है winzo worldwar के नाम से जहां पर अलग-अलग contest यहां पर खेले जाते हैं। इन contest में  भाग लेने के लिए आपको कुछ रुपए देने पड़ते हैं जो कि ₹10 के आसपास रहते हैं। और फिर आपको दी गई टीम के साथ खेलना होता है आपको किस टीम में आना है इसके लिए एक toss किया जाता है फिर आपको, toss  में आए अंक के हिसाब से ही team मिल जाती है।




अगर आपकी टीम जीत जाती है तो आपको इनाम भी दिया जाता है और लेकिन अगर आपकी टीम हार जाती है तो आप को कुछ नहीं मिलता लेकिन, अगर आप खराब भी खेल रही हो तो भी टीम अगर जीत जाती है तो आपको इनाम टीम के साथ मिल ही जाता है क्योंकि आप भी टीम के member होते हैं।

Winzo store यहां से आप किसी भी कंपनी की सेवा को डिस्काउंट में खरीद सकते हैं जिसमें की Hotstar, bigbazar, OLA इत्यादि आ जाते हैं। Winzo tv, इस विकल्प में आप बहुत सारे popular games को फॉलो कर सकते हैं और चैट के जरिए बातचीत भी कर सकते हैं। Fantasy League, यहां पर आपको दो तरह के गेम  मिलते हैं क्रिकेट और फुटबॉल। यहां आपको अपनी खुद की टीम बनानी होती है और अगर आप जीत जाते हैं और पहले नंबर पर आते हैं तो  कई लाखों की नगद इनाम आप जीत सकते हैं।

Also Read :-

Winzo App Se Paise Kaise Kamaye 2023 में!

जब आप Winzo app को डाउनलोड और इंस्टॉल करके उसमें गेम खेल के उसको यूज करना सीख जाते हैं फिर आप Winzo app गेम खेलकर ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं। Winzo app से पैसा कमाने के खास तरीके है-

1. world war game खेलकर पैसा कमाए :- Winzo app में वर्ल्ड वार गेम खेलने के लिए और उसका हिस्सा बनने के लिए आपको ₹2 की जरूरत पड़ती है फिर आप इसमें भाग ले सकते हो।  वर्ल्ड वार गेम में आपको टीम में शामिल होकर खेलना होता है और आपकी टीम जीतने पर आपको इनाम में बहुत अच्छी राशि भी पूरी टीम में बांटी जाती है।




2. Fantasy Game खेलकर पैसा कमाए :- winzo app में कई तरीके के Fantasy Game होते हैं जिन्हें खेल कर आप बहुत अच्छा पैसा बना सकते हैं जो कि लाखों में रहता है। यहां पर आपको टीम बनाकर खेलना होता है और अगर आप जीत  जाते हैं तो आप लाखों में इनाम नकद रूप में जीत सकते हैं जो कि आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाता है और यह पैसा पूरी टीम में बटता है।

3. winzo app को Refer करके पैसा कमाए :- winzo app में गेम खेलने के साथ-साथ आप refer करके भी अच्छा खासा पैसा बना सकते हैं। इस ऐप पर आपको 1 refer के ₹50 मिल जाते हैं इस तरह से अगर आप 25 लोगों को यह refer करते हो तो जो पैसा बनेगा वह आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here