MPL App Se Paisa Kaise Kamaye 2023 : MPL से रोज कमाओ ₹5000 तक, मिल गया जबरदस्त ट्रिक

MPL App Se Paisa Kaise Kamaye 2023 :- दोस्तों, इस दौर में ऑनलाइन ग्रेंस का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है। हर कोई बच्चा हो या बड़ा या बूढ़ा, महिला हो या पुरुष सभी अपने खाली समय में मोबाइल पर गेम खेलना बहुत पसंद करते हैं। लेकिन, अगर इन्हीं गेम को खेल कर आपको पैसा कमाने का मौका मिले तो इससे अच्छी बात तो कुछ हो ही नहीं सकती। आपको ना तो किसी स्पेशल skill  की जरूरत है, ना ही इंटरव्यू, ना ही किसी सर्टिफिकेट की जरूरत है। बस आपको इस ऐप को डाउनलोड करके इसमें गेम खेलकर ढेर सारा पैसा जो कि जीतने पर लाखों तक का हो सकता है कमाने का सुनहरा अवसर मिलता है।




इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज मैं आपके सामने बहुत पॉपुलर App MPL के बारे में यह आर्टिकल लाई हूं जिसमें आपको MPL क्या होता है? MPL को आप अपने मोबाइल में कैसे इंस्टॉल कर सकते हैं, MPL खेल कर कैसे आप कैश प्राइज जीत सकते हैं और कैसे इसे अपने बैंक अकाउंट मे मंगा सकते हैं यह सब जानकारी आपको विस्तार से दूँगी।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now

MPL App क्या होता है

वैसे तो MPL App के बारे में सभी लोग जानते हैं लेकिन जिन को नहीं पता उनके लिए यह जानकारी है।  MPL App एक Fantasy gaming App है। MPL App पर आप बहुत सारे गेम्स को खेल सकते हैं और एक अच्छा खासा पैसा भी जीत सकते हैं।  MPL App को पैसा देकर खेला जाता है। MPL App पर daily के tournaments होते हैं जहां पर कोई भी 5000 से लेकर लाखों के रुपए इनाम में जीत सकता है।




साथ ही साथ अगर इन tournaments आप बहुत अच्छे scores  से जीतते हैं तो आपको मोबाइल फोंस तक गिफ्ट में मिलते हैं और जो नगद इनाम आप यहां से जीतते हैं उसे आप paytm  और बैंक ट्रांसफर के जरिए withdraw कर सकते हैं। अगर आप इस MPL App को अपने कांटेक्ट में शेयर करते हो तो इससे आपको बोनस cash मिलते हैं जिसे आप अपने गेम्स में खेलते समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

MPL App को download करने का step-by-step तरीका 

  • आप अपने मोबाइल पर Mobile Premier League(MPL) download करने के लिए सबसे पहले आपको MPL की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करना है। यह App आपको playstore पर अभी नहीं मिलेगी।
  • इसके बाद आपको MPL Apk Download आएगा जिसे आप को इंस्टॉल कर लेना है।
  • apk इंस्टॉल करने के बाद आपको इसमें अपना account create करना होगा। उसके बाद फिर आप इसमें गेम खेल सकते हैं।




MPL App में Account Create करने का तरीका 

एमपीएल मे गेम खेल कर पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होता है। तभी आप इसमें गेम खेल सकते हैं और इससे पैसा कमा सकते है।

  1. MPL App सबसे पहले आप को इंस्टॉल करना होगा उसके बाद इसे ओपन करके इसमें अपना मोबाइल नंबर डालना है और फिर सबमिट ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  2. सबमिट बटन पर क्लिक करते ही आपके मोबाइल पर otp आएगा उसको आपको यहां पर डालकर सबमिट कोड के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  3. अब आपको यहां पर Refferal Code  एंटर करना होगा। Refferal Code अगर आप किसी दूसरे द्वारा भेजा गया डालते हैं तो आपको cash बोनस में ₹25 यहां मिल जाते हैं। अब Refferal Code  डालने के बाद आप सबमिट पर क्लिक कर दोगे।




MPL App का use कैसे करते हैं

अब आपने अपने मोबाइल में MPL App डाउनलोड तो कर लिया है, लेकिन इसको इस्तेमाल कैसे करना है इसके बारे में विस्तार से जानकारी आपको यहां मिल जाएगी।

All Games :- इस ऑप्शन के अंदर MPL App में जितने भी गेम है वह सब गेम आपके सामने खुलकर आ जाते हैं। अब आपको करना क्या है कि जो भी आपकी पसंद का गेम है और जिसे आप अच्छे से खेल पाते हो उसे यहां से सेलेक्ट करके खेल सकते हो।

Leaderboard :- यहां से आप जितने भी top player of games है उनकी आपको लिस्ट नजर आ जाएगी और उन्होंने कितना पैसा जीता है यह भी दिखाई देता है साथ ही साथ कौन सा गेम  सबसे ज्यादा खेला जा रहा है और सबसे ज्यादा token जिस गेम ने जीता है यहां से show हो जाता है।




My Tournaments :- यहां से आपको MPL App में  अभी तक आपने जो जो भी गेम्स खेले हुए हैं और उसमें आपने कितनी रैंकिंग हासिल की है वह सब दिख जाता है और किस रैंक में आप ने कितना पैसा जीता है वह भी यहां पर दिख जाता है।

Wallet :-  यह एक सबसे महत्वपूर्ण ऑप्शन है जहां से आप ने जो जो गेम खेले हैं और उसमें कितना पैसा आपने जीता है वह आपको यहां पर show  हो जाता है और यही से इस पैसे को आप अपने paytm और बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Also Read :- 

MPL App Se Paisa Kaise Kamaye 2023 में!

MPL App से पैसा कमाना कोई बहुत बड़ी मुश्किल की बात नहीं है यह बेहद आसान है।  यहां बस आपको अपना गेम खेलना होता है और गेम से हिस्सा लेकर आप पैसा कमा सकते हैं। इन खेलों में आपको हिस्सा लेने के लिए पैसा देना होता है या फिर आपको MPL token की आवश्यकता रहती है।




एमपीएल token आपको MPL App के फ्री वाले गेम खेलकर जो आप token जमा करते हो या फिर अपने जानने वालों को refferal करते हो, इसके जरिए आप token जमा करते हो जिसे आप paid games खेलने में भी इस्तेमाल करते हो। इसके अलावा बाकी गेम खेलने के लिए आपको अपने बैंक अकाउंट से या फिर paytm से पैसा देकर खेलना पड़ता है क्योंकि, तभी आप इन games को खेल पाते हैं और उनसे पैसा जीत पाते हैं।

MPL App से पैसे को अपने बैंक अकाउंट में कैसे ट्रांसफर करें

MPL App से गेम खेल कर जीते गए पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए सबसे पहले आपको Wallet वाले ऑप्शन को सेलेक्ट करना है, इसके बाद आसान सा तरीका बस आपको जितने पैसे अपने बैंक अकाउंट में डालने  है उतनी अमाउंट यहां पर डालकर आप withdraw वाले ऑप्शन पर क्लिक कर दोगे। जो भी पैसा आपने ट्रांसफर किया है वह आपके registered mobile number वाले paytm account में show हो जाएगा।




एक खास बात यह भी है कि अगर आपने अपना MPL App को अपने bank account से नहीं जोड़ा है या फिर link नहीं  किया है तो पहले आप यह जरूर करिए क्योंकि, link  ना करने से आप अपना पैसा withdraw नहीं कर पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here