Simple Cash App Se Paisa Kaise kamaye : इस ऐप से घर बैठे रोज कमाओ ₹1000, अपने मोबाइल से

Simple Cash App Se Paisa Kaise kamaye :- आज के समय में Play Store पर आपको ऐसे बहुत सरे ऐप देखने को मिल जाएंगे, जिसमें आप गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं। लेकिन आज मैं आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने वाला हूं, जिसमें आप बिना गेम खेले ही पैसा कमा सकते हैं। दोस्तों इस ऐप में आप डेली लोगिन कर तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रोज के हजारों रुपया तक कमा सकते हैं।




जी हां हम बात कर रहे हैं Simple Cash App के बारे में जिसमे आप रोजाना ₹1000 तक बहुत ही आसानी से कमा सकते हैं। अगर आप भी सिंपल कैश ऐप के द्वारा रोजाना घर बैठे ₹1000 तक कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। इस पोस्ट में हम आपको Simple Cash App Se Paisa Kaise kamaye के कुछ बेहतरीन तरीके बताएंगे।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now

Simple Cash App Se Paisa Kaise kamaye : 2023

बात करें सिंपल कैश ऐप से पैसे कमाने के बारे में तो इसमें कई ऐसे फीचर होते हैं जिसको आप पूरा कर रोजाना हज़ारो रूपये तक कमा सकते हैं। अगर आप अभी सिंपल कैश ऐप से पैसा कमाना चाहते हैं तो इस ऐप को सबसे पहले डाउनलोड कर ले।




अगर आप किसी के रेफरल लिंक से सिंपल कैश ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आपको ₹5 बोनस प्राप्त होगा। इस ऐप में पैसा कमाने का अच्छा तरीका रेफर कर के, अगर आप सिंपल कैश को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते है और अगर आपके दोस्त आपके लिंग से ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आप डेली हजारों रुपए से अधिक कमा सकते हैं।

Simple Cash App से पैसे कमाने के तरीके

वैसे तो सिंपल कैश ऐप से पैसे कमाने के कई तरीके हैं लेकिन इस पोस्ट में हम आपको सिंपल कैश ऐप से पैसे कमाने के कुछ आसान तरीके बताने वाले हैं जिसे आप फ्लो कर आसानी से घर बैठे ही हजार रुपया तक कमा सकते हैं।




App डाउनलोड कर सिंपल कैश ऐप से पैसा कमाए?

सिंपल कैश ऐप से अधिक पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका इस ऐप में मौजूद ऐप्लीकेशन को डाउनलोड करना है। जैसा कि आप नीचे तस्वीर में देख पा रहे हैं, अगर आप इस ऐप के माध्यम से Dream11 ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आपको 306 रुपया प्राप्त होगा।

वहीं अगर आप Rummy Circle और naukri.com जैसे ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आपको इसमें भी छोटे-छोटे रकम मिलेंगे। इसी तरह से सिंपल कैश अप के मैं आपको निचे और कई तरह के ऐप देखने को मिल जायेंगे, जिसे आप डाउनलोड कर रोजाना हजार रुपया तक कमा सकते हैं।

App download

Simple Cash App को Refer कर पैसा कमाए?

जैसा कि इस पोस्ट के पहले ही हमने आपको बताया था कि आप सिंपल कैश ऐप को अपने दोस्तों के साथ साझा कर रोजाना हजार रुपया कमा सकते हैं। इस ऐप को अगर आप अपने किसी दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो एक रेफर के आपको ₹25 प्राप्त होते हैं। जब आपके लिंक से कोई 10 अन्य नए यूजर इस ऐप को डाउनलोड करेंगे तो आपको ₹250 आपके सिंपल कैश के वॉलेट में प्राप्त हो जाएगा।




सिंपल कैश अप में रेफर कर पैसे कमाने में ध्यान देने वाली बात यह है कि जब भी आप अपने दोस्तों को सिंपल कैश अप का लिंक शेयर करें तो आप उसके साथ अपने दोस्त को बता दें कि अकाउंट Sign In करते समय आपका रिफेरल कोड इस्तेमाल करे, जिससे आपको एक अकाउंट में ₹25 प्राप्त हो, वही नए यूजर को बोनस के तौर पर ₹5 प्राप्त होगा।

Simple Cash App में डेली लॉगिन कर पैसा कैसे कमाए?

बता दे की सिंपल कैश अप में रेफर और ऐप डाउनलोड करने के अलावा इसमें पैसे कमाने के और भी तरीके हैं। आप सिंपल कैश ऐप से मैं रोजाना लॉगिन कर पैसा कमा सकते हैं। बता दे कि इस ऐप को डेली लोगिन करने पर आपको ₹1 प्राप्त होगा। वहीं अगर आप पहली बार सिंपल कैश अप में अकाउंट बना रहे हैं तो आपको बोनस के तौर पर ₹5 प्राप्त होगा।

Also Read : 

Simple Cash App के पैसे को Withdraw कैसे करें?

दोस्तों सिंपल कैश ऐप में कई यूजर पैसे तो कमा लेते हैं लेकिन इस पैसे को withdraw नहीं कर पाते हैं। चलिए अब जानते हैं सिंपल कैश अप में पैसे कैसे withdraw कर सकते हैं। सिंपल कैश ऐप में पैसे withdraw करने के लिए आपको होम पेज पर नीचे वॉलेट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। क्लिक करने के बाद आपके सिंपल कैश अकाउंट में जितना पैसा रहेगा आप उसे withdraw कर सकते हैं।




सबसे पहले आपको जानकारी के लिए बता दे कि आप सिंपल कैश ऐप का पैसा का withdraw आप अपने पेटीएम वॉलेट में कर सकते हैं। और इसका पैसा withdraw करने के लिए आपके सिंपल कैश अकाउंट में मिनिमम ₹30 होना चाहिए।

Simple Cash App Withdraw

FAQs

Simple Cash App रियल है या फेक?
सिंपल कैश ऐप एक रियल ऐप है, जिसमें आप रोजाना हजारों रुपया तक कमा सकते हैं और अपने पेटीएम वॉलेट में withdraw कर सकते हैं।

Simple Cash App में डेली लॉगिन पर कितना पैसा मिलता है? 
सिंपल कैश ऐप में अगर आप डेली लॉगिन होते हैं तो उसमे आपको ₹1 प्राप्त होगा।

Simple Cash App में पैसा withdraw करने के लिए कितने पैसे होने चाहिए?
सिंपल कैश ऐप का पैसा withdraw करने के लिए आपके अकाउंट में मिनिमम ₹30 होना चाहिए।

Simple Cash App में रेफर करने पर कितने पैसे मिलते हैं?
अगर आप सिंपल कैश ऐप को अपने 10 लोगो को शेयर करते हैं तो आपको ₹250 मिलेगा।

उम्मीद है आपको इस पोस्ट में सिंपल कैश ऐप से पैसे कैसे कमाए? के बारे में पूरा जानकारी मिला होगा। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें, साथ ही इस पोस्ट से जुड़े आपका मन में कोई सवाल या सुझाव हो तो कमेंट में बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here