New App: घर बैठे रोज कमाओ ₹1500 अपने मोबाइल से, जबरदस्त तरीके से

Last Updated on August 29, 2023 by Raj

EarnKaro se paise kaise kamaye? : दोस्तों, पैसा जीवन की सबसे बड़ी जरूरत है , आज के समय में हर कोई कुछ न कुछ काम करके पैसा कमाना चाहता है। तो क्यों ना अपनी कमाई को कुछ और एक्स्ट्रा कमाई के साथ जोड़कर अपनी कुल कमाई को बढ़ाया जाए और अपने सपने पूरे किए जाए।




तो आपके सामने यह एक ऐसा ही प्लेटफार्म है जहां से आप अपनी एक्स्ट्रा इनकम जनरेट कर सकते हैं, वह भी अपने खाली समय में घर बैठे ही। जी हां दोस्तों, Earnkaro एक ऐसा ही प्लेटफार्म है जहां से आप सोशल डील करके प्रोडक्ट के लिंक बनाकर उसको शेयर करते है और फिर उस लिंग का इस्तेमाल करके अगर कोई प्रोडक्ट परचेज करता है तो आपको उसका बहुत अच्छा कमीशन मिलता है।

Earnkaro का इस्तेमाल करके आप बड़े आराम से 1 दिन के 1000  तक बना सकते हैं और उससे ज्यादा भी ।  महीने के 30 हजार से ज्यादा कमाई आप अपने पार्ट टाइम में इस ऐप का इस्तेमाल करके कर सकते हो।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Link Join Now

EarnKaro से आप क्या समझते है

EarnKaro एक ऐसा डीलिंग प्लेटफार्म है, जहां पर आप महीने के 30 हजार से ज्यादा कमा सकते हैं। इसकी सबसे खास बात यह होती है कि इस एप से  आपको जुड़ने में किसी तरह का कोई पैसा नहीं देना होता यहा बिल्कुल मुफ्त में जोड़ा जा सकता है वो भी  बिना किसी रजिस्ट्रेशन fees के  और बिना किसी investment  के।

EarnKaro में  आपको खास जरूरत पड़ती है इंटरनेट कनेक्शन की लैपटॉप या फिर आपका एंड्राइड मोबाइल फोन की। इसमें आप ज्वाइन होने के बाद  sign up  होते ही आपको इससे पार्टनरशिप करती हुई बाकी सभी web sites को आप access कर सकते हो जैसे की  अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, WOW, Dominos, Myntra, Expedia, Licious, Beardo, Ajio, 1 mg आप इन companies के  काफी सारी प्रोडक्ट जैसे कि जो इनके फैशन से रिलेटेड हो या फिर ट्रेवल से या फूड से रिलेटेड हो आप उनसे EarnKaro के जरिए जुड़ सकते हैं।




अब आपको इन कंपनी के प्रोडक्ट का Affiliate link बनाकर उसे अपने सभी जानने वालों को जैसे आपके परिवार, आपके दोस्त- रिश्तेदार और जितनी भी आपकी communities है वहां पर इस लिंक को आपको शेयर कर देना है। उसके बाद जो भी interested person आपके उस लिंक पर क्लिक करके परचेज करता है तो आपको उसका कमीशन मिलता है।

EarnKaro किस तरह काम करता है

  1. EarnKaro पर जितनी भी टॉप डीलिंग ऑफ products चल रही होती है उनको आप select करके अपना एक प्रॉफिट लिंक बना लेते हैं।
  2. जो आपने टॉप प्रोडक्ट का लिंक बनाया हुआ है उसको आपको अपने जानने वालों में शेयर करना होता है जिसके लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल आप करते हैं जैसे कि watzup, facebook, instagram, twitter और telegram आदि यहां पर उससे आप शेयर करते है, और लिंक के द्वारा खरीदारी करने पर आपको मुनाफा मिल जाता है।
  3. जितना भी आप कमीशन या मुनाफा कमाते हो अगर वह ₹10 या उससे ज्यादा होता है तो आप उसे यहां से अपने बैंक अकाउंट में withdraw करवा सकते हो।
  4. यहां पर आपको अपने बैंक की डिटेल देनी होती है और रिक्वेस्ट डालनी होती है अगर आपको withdraw करना हो तो।
  5. आपका जितना भी कमीशन प्रॉफिट जो आपने कमाया है वह आपको लगभग 6 से 10 दिनों के अंदर आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है।




EarnKaro में join कैसे हो सकते है? | EarnKaro se paise kaise kamaye

  1. EarnKaro में ज्वाइन करने के लिए आप या तो इसे playstore से डाउनलोड कर सकते हैं या फिर आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।
  2. अब आपको यहां अपना मोबाइल नंबर ,अपना ईमेल आईडी एड्रेस और अपना पासवर्ड डालने की जरूरत पड़ती है।
  3. उसके बाद आपने जो मोबाइल नंबर यहां पर रजिस्टर करने के लिए डाला हुआ है उस पर एक otp आता है जिसे यहां पर डालकर सबमिट करना होता है।

बस इन आसान स्टेप को फॉलो करके आप EarnKaro से जुड़ सकते हैं।

Also Read :-

EarnKaro se paise kaise kamaye? 

जैसा कि मैंने आपको बताया है कि आप EarnKaro में sign-up करने के बाद, अब बारी आती है product का profit link बनाने की जिसके 2 तरीके होते हैं

  1. पहले तरीके में आप किसी भी टॉप वेबसाइट पर जाते हैं, उदाहरण के तौर पर आप Flipkart पर जाकर कोई भी प्रोडक्ट जिसकी मार्केट में ज्यादा डिमांड चल रही है उस product के लिंक को आप को कॉपी कर लेना है, उसके बाद आपको अपने app EarnKaro पर आना है और नीचे एक ऑप्शन दिया होगा “make profit link” इस ऑप्शन को आपको क्लिक कर देना है और copy कीये product link को यहा पर paste कर देना है । इस तरह से आप अपने पसंद के प्रोडक्ट का प्रॉफिट लिंक बना सकते हैं उसके बाद यहां से आप directly share कर सकते है।

Earnkaro आपको ऐसे magic tool भी देता है जिनकी मदद से आप direct और eaisly product link को share कर सकते है।

  1. दूसरा तरीका है प्रॉफिट लिंक बनाने के लिए आपको EarnKaro की product list में से ही प्रोडक्ट लिंक को चुनकर उसे अपने social network में शेयर करना।




EarnKaro पे कमीशन का कमाया हुआ पैसा कैसे withdraw करें

product के profit link share करके आपने जो भी प्रॉफिट कमाया है वह आपको EarnKaro  app के “my earning” वाले option में मिल जाएगा। जब आप अपना अच्छा खासा प्रॉफिट कमा ले तो उसे withdraw करने के लिए आपको bank transfer request डाली होती है। अगर आपका प्रॉफिट ₹10 से ज्यादा का हो जाता है तो आप इसे अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करवा सकते हैं जिसको transfer करने का 6 से 10 दिन का समय लग जाता है ।

EarnKaro app कितना सुरक्षित है

EarnKaro app एक Affiliate program है जिसके जरिए आप बढ़िया  कमिशन कमा सकते है। EarnKaro app एक बहुत ही सुरक्षित ऐप है क्योंकि यहां पर आपको किसी तरह का कोई Document नहीं डालना पड़ता साथ ही साथ इस ऐप के +10m users है और आगे बढ़ ही रहे है। EarnKaro app से जुड़कर आप India की top most company के साथ Affiliate प्रोग्राम से जूड जाते है। | EarnKaro se paise kaise kamaye

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here