अब घर बैठे Phone Pe से कमाये रोज 1000 से 2754 रूपए, देखे बिलकुल नया तरीका

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye : हम में से अधिकतर लोग पैसा ट्रांसफर करने के लिए फोन पे जैसे ऐप का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप भी ऑनलाइन कामों के लिए फोन पे का इस्तेमाल करते हैं, तो आज हम आपके लिए फोन पे एप के माध्यम से घर बैठे पैसे कमाने के कुछ तरीकों के बारे में बताने वाले हैं।




पैसे हमारे जीवन में सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। हर कोई चाहता है कि अपने रोज के कामों के अलावा वह साइड इनकम भी करें, जिससे उसके पॉकेट खर्च के रूप में कुछ राशि आता रहे। इस पोस्ट में आप PhonePe Se Paise Kaise Kamaye के बारे में जानने वाले हैं।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Link Join Now

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye 2023

यदि आप PhonePe का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो आप पैसा कमाने के लिए फोन पे ऐप को Google Play Store से डाउनलोड कर ले और अपना एक नया Account बना ले। अगर आपको नहीं पता फोन पे अकाउंट बनाने के लिए किन आवश्यक दस्तावेज का जरूरत पड़ता है तो उसकी जानकारी भी हम नीचे दे रहे हैं।




बता दे कि फोन पर के अंदर मोबाइल रिचार्ज, इलेक्ट्रिकल बिल, टिकट बुकिंग, मनी ट्रांजैक्शन, डीटीएच रिचार्ज, शॉपिंग इत्यादि जैसे कई कार्य आप घर बैठे आसानी से कर सकते हैं। इसमें ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने पर समय-समय पर कैशबैक भी मिलता है। इसके अलावा फोन पे पर जब कोई ऑफर चलता है तो आप इससे अच्छा कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

PhonePe में Account बनाने के लिए आवश्यक दस्तावेज

यदि आप PhonePe में Account बनाकर पैसे कमाने के बारे में सोच रहे हैं तो उसके लिए सबसे पहले आपके पास फोन पे का एक अकाउंट होना चाहिए। अगर आपने अभी तक फोन पे पर अपना अकाउंट नहीं बनाया है तो फिर जल्दी से बना ले क्योंकि आप इस ऐप के इस्तेमाल से रोजाना 500 से 1000 रूपया तक कमा सकते हैं।




PhonePe पर Account बनाने के लिए निम्न चीजों का आवश्यकता पड़ता है:

  • एक ईमेल आईडी
  • एक बैंक अकाउंट
  • एटीएम कार्ड या डेबिट कार्ड
  • मोबाइल नंबर जो बैंक खाते से लिंक हो!

यदि आपके पास से ये सारी चीज मौजूद हैं तो आप 2023 में PhonePe का Account बनाकर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं।

फोन पे से पैसा कैसे कमाए? (PhonePe Se Paise Kaise Kamaye)

फ़ोन पे से पैसे कैसे कमाए 2023 में इसके कई विभिन्न तरीके हैं, आप इसमें रोजाना 500 से 1000 रुपया तक कमा सकते है, इसके बारे में विस्तृत जानकारी आपको आगे दे रहे हैं:




PhonePe से cashback द्वारा पैसा कैसे कमाए?

जो लोग PhonePe ऐप का इस्तेमाल करते हैं उन सभी को यह जानकारी तो अवश्य होगा कि फोन पे का इस्तेमाल करने पर पैसे के लेनदेन से बदले में फोन पे अपने यूजर को कैशबैक देता है। इसके अलावा PhonePe App को आप अपने दोस्त, परिवार तथा अन्य लोगों के साथ साझा करते है तो उससे भी पैसे प्राप्त होते हैं। आप इन तरीकों का इस्तेमाल कर रोज के 500 से 1000 रुपए तक कमा सकते हैं।

बता दे की अगर आप फोन पे के माध्यम से बिजली बिल, रिचार्ज, पानी बिल इत्यादि और भी कई तरह के बिल का भुगतान करते हैं तो उसमें आपको कैशबैक प्राप्त होता है। अगर आप कैशबैक के माध्यम से अधिक पैसा कमाना चाहते हैं तो आप अपने PhonePe अकाउंट में रोज के अधिक से अधिक ट्रांजैक्शन करें।

Read More:

प्रोमो कोड के द्वारा PhonePe Se Paise Kaise Kamaye?

अगर आप फोन पे का इस्तेमाल कर रहे हैं और आप इससे अधिक पैसा कमाना चाहते हैं तो आप किसी त्योहार या फेस्टिवल के समय फोन पे पर चलने वाली सेल डील में प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर भी पैसा कमा सकते हैं। फेस्टिवल के समय प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर शॉपिंग करने पर आपको भारी मात्रा में डिस्काउंट मिलता है।




PhonePe में Refer कर पैसा कैसे कमाए?

इस आर्टिकल की शुरुआत में ही हमने आपको यह बताया था कि आप फोन पे से पैसा रेफर करके भी कमा सकते हैं, इसके कुछ आसान से तरीके होते हैं जिसका इस्तेमाल कर आप घर बैठे अधिक से अधिक पैसा कमा सकते हैं।

फोन पे ऐप से रेफर कर पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको फोन पे का इस्तेमाल करना सही आना चाहिए। उसके लिए सबसे पहले आपको फोन पे एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से जाकर इंस्टॉल कर ले।

  • इंस्टॉल करने के बाद आप अपना फोन पे में लॉगिन करना है।
  • अब आपको अपने फोन पर अकाउंट में जाकर Invite Now पर क्लिक करना है उसके अन्दर Refer and Earn वाले ऑप्शन पर क्लिक लिंक को कॉपी कर लेना है।

PhonePe Invite Now

  • आप इस लिंक को कॉपी कर अपने दोस्त परिवार रिलेशन इत्यादि लोगों से शेयर कर आप रोजाना 500 से 1000 रुपए कमा सकते हैं।




PhonePe ऐप से Game खेल कर पैसा कैसे कमाए?

आप फोन पे का इस्तेमाल कर गेम खेल कर भी अच्छा खासा पैसा अर्न कर सकते हैं। यदि आपको गेम खेलना अच्छा लगता है तो आप फोन पे में उपस्थित तीन पत्ती, रूमी, लूडो, विंजो इत्यादि जैसे गेम खेल कर रोज 500 से ₹1000 या इससे अधिक कमा सकते हैं।

PhonePe Game

FAQs

PhonePe को रेफर कर कितना पैसा कमा सकते हैं?
आपके द्वारा साझा किए गए लिंक से जितने भी लोग फोन पे का नया अकाउंट बनाएंगे, आप उतना ज्यादा पैसा कमा सकते हैं।

PhonePe कहां से डाउनलोड करे?
फोन पे ऐप एप्लीकेशन को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या फोन पर अकाउंट बनाने के लिए एटीएम कार्ड या डेबिट कार्ड जरूरी है?
हां पेटीएम पर नया आईडी बनाने के लिए एटीएम कार्ड या डेबिट कार्ड आपके पास होना चाहिए।

PhonePe में कैशबैक कितने समय में मिलता है?
फोन पे पर कैशबैक आपके अकाउंट में आमतौर पर कुछ घंटे या एक दिन के अंदर क्रेडिट कर दिया जाता है।

PhonePe ऐप से मैं कितना पैसा कमा सकता हूं?
अगर आप ऊपर बताइए कि सभी स्टेप को फॉलो करते हैं तो आप रोजाना 500 से 1000 रुपए तक कमा सकते हैं।

आशा करता हूं इस आर्टिकल में आपको फोन पे से पैसा कैसे कमाए? के बारे में पूरा जानकारी मिला होगा। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे अपने दोस्त, रिश्तेदारों के साथ सोशल मीडिया में शेयर करें ताकि वह भी PhonePe से अच्छा पैसा कमा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here