JIO Independence Day Offer : जियो ग्राहकों को 1 साल के लिए सब कुछ फ्री, ऐसे ऑफर एक्टिवेट करें

Last Updated on August 16, 2023 by Raj

JIO Independence Day Offer : जियो उपभोक्ता के लिए जीवन एक बड़ी ऑफर लॉन्च कर दी है। जियो अपने यूजर बेस को बनाए रखने के लिए दिन प्रतिदिन नई-नई ऑफिस लांच करता है इसी क्रम में अब जिओ ने एक बड़ा रिचार्ज ऑफर लांच किया है जिसके बारे में अभी बहुत कम लोगों को पता है यदि आप भी एक जियो ग्राहक है और आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर मौका होगा। जिओ द्वारा इंडिपेंडेंस डे पर सुनहरा ऑफर निकाला गया है जिसके बारे में जानकारी खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल जिओनी इंडिपेंडेंस डे ऑफर 2023 का ऐलान करते हुए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसके अंतर्गत Disney+ Hoststar सब्सक्रिप्शन के अलावा Ajio, Jio Network और Ixigo जैसे पॉपुलर प्लेटफार्म के ₹750 तुरंत प्राप्त होंगे। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए इसलिए इसके बारे में जानना आपको बहुत जरूरी है।

क्या है JIO Independence Day Offer?

यदि आप ₹250 या उससे अधिक का रिचार्ज जिओ में करवाते हैं तो आपको ₹300 तक का स्विग्गी में ऑर्डर फ्री कूपन दिया जाता है।

  • इसके अलावा Yatra एप्लीकेशन पर आपको पंद्रह ₹100 से अधिक संभावित छूट प्रदान किया जाता है।
  • आपको घरेलू होटल बुकिंग में 15 प्रतिशत का छूट ₹4000 तक दिया जाता है।
  • AJIO प्लेटफार्म पर ₹999 या उससे अधिक की खरीदारी करने पर आपको ₹200 की अतिरिक्त छूट दी जाती है।
  • ₹999 से अधिक की खरीदारी करने पर आपको Netmeds पर 20% की छूट दी जाती है साथ ही कूपन कोड भी दिया जाता है।
  • Reliance Digital Store पर आपको कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स में आकर्षक छूट एवं 20% तक का डिस्काउंट दिया जाता है।

सम्बंधित पोस्ट:

जिओ ऑफर एक्टिवेट कैसे करें?

जिओ के पुराने ग्राहक है तो आप उपरोक्त सभी प्रकार के फायदा मात्र ₹250 के जिओ रिचार्ज प्लान के साथ ले सकते हैं इसके अलावा जियो एप्लीकेशन में आपको विभिन्न प्रकार के सब्सक्रिप्शन फ्री में प्रोवाइड किए जाएंगे। यदि आप इस ऑफर को अपने फोन में एक्टिवेट करना चाहते तो आपको सबसे पहले जियो एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको अपना जिओ मोबाइल नंबर सही लॉगिन कर लेना है।

इतना करने के पश्चात आप जिओ के होम पेज पर पहुंच जाएंगे। जहां आपको रिचार्ज वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। रिचार्ज वाला ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात आपको कई प्रकार के विभिन्न रिचार्ज ऑफर देखने को मिलेंगे इनमें से आपको ₹249 का रिचार्ज पर क्लिक करना है। आपको बता दें कि जिओ ने इसके अलावा 1 वर्ष के लिए ₹2999 का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है यदि आप इसके साथ जाएंगे तो आपको और अधिक डिस्काउंट देखने को मिलेगा।

इसके साथ दी जाने वाली आकर्षक ऑफर का बेहतरीन लाभ आप ₹2999 की रिचार्ज प्लान के साथ ले सकते हैं। आपको बता दें कि जिओ ने कुछ दिन पहले ही अभी अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसके तहत आपको आकर्षक ऑफर देखने को मिलता है।

जिओ के रिचार्ज प्लान सेक्शन पर जाने जाने के पश्चात आपको जियो फोन से संबंध जाने वाली सभी आकर्षक रिचार्ज प्लान के बारे में पता चलेगा एवं यहां से आप अपने अनुसार रिचार्ज प्लान का चयन कर सकते हैं। ₹249 का रिचार्ज प्लान 1 साल तक के लिए सभी एप्लीकेशन में सब्सक्रिप्शन प्लान मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here