Aaj Sone Ka Rate: बाप रे इतना सस्ता सोना…. पहली बार सोना ₹25000 नीचे गिरा, जल्दी-जल्दी खरीदे

Last Updated on August 12, 2023 by Raj

Aaj Sone Ka Rate : पिछले कुछ दिनों सोने की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिली है ऐसे में आज सोना बेहद सस्ता हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोने की कीमत में ₹25000 की गिरावट देखने को मिली एवं सूत्रों के हवाले से पता चला है कि या गिरावट से 2 दिनों तक जारी रहने वाली है इसलिए ऐसे पाठक जो सोना खरीदने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक सुनहरा मौका है। आज की शक्ल में मैं आपको विस्तार पूर्वक बताऊंगा सोना कितना सस्ता हुआ है कैसे सस्ता सोना खरीद सकते हैं।

Join Our WhatsApp Group

Join Now




इस आर्टिकल की मदद से आप आएंगे आखिर सोने की कीमत में हुई ₹25000 की गिरावट के बाद आप सकते हैं तथा इससे संबंधित संपूर्ण जानकारी दें इस पोस्ट को जरूर पढ़ें। यदि आप भारतीय हैं तो यह आपके लिए खुशखबरी का पल होगा। क्योकी कुछ समय से सोना काफी सस्ता हो रहा है लेकिन इसके बारे में लोगो को अधिक नहीं पता है। आइए तब विस्तार पूर्वक जानते हैं आखिर आज सोने का क्या रेट है?




₹25000 सस्ता हुआ सोना 

दरअसल अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने की कीमत मैं  भयंकर गिरावट देखने को मिली है जिसके कारण भारतीय बाजार में भी सोना काफी सस्ता हुआ है। लंबे समय से इंतजार कर रहे खरीदारों का अब इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है जोकि सोना अपने निचले स्तर पर पहुंच गया है। सूत्रों के हवाले से यह पता चल रहा है कि अगले कुछ दिनों में सोने की कीमत में भयंकर गिरावट देखने को मिल सकती है। लेकिन इस बीच सवाल यह उठता है कि आखिर सोना आज कितना सस्ता हुआ है आज सोने का क्या रेट है? तो इसकी जानकारी हमने नीचे आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताएं आज सोने का क्या रेट है?




सम्बंधित पोस्ट:

आज सोने का रेट – Aaj Sone Ka Rate

भारत में सोने की खरीदारी करने वाले करोड़ों लोग हैं जो सोने के आभूषण एवं विभिन्न प्रकार के फॉर्मेट में सोना को रखना और पहनना पसंद करते हैं इसीलिए सोना भारत में महंगा बिकता है। परंतु अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने की कीमत में भयंकर गिरावट देखने को मिल रही है यही कारण है कि भारत में सोना ₹25000 बिक रहा है जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है। यदि बात कीजिए आज सोने की क्या रेट है तो आपको बता दे कि शुक्रवार 11 अगस्त को सोने चांदी कीमत में भारी गिरावट हुई थी जहां प्रति 10 ग्राम सोना ₹59680 सस्ता हुआ वहीं चांदी ₹73000 प्रति किलो बिक रहा था।




यदि आप सोने की कीमत का वर्तमान प्राइस से अपडेट रहना चाहते हैं तो आप इस नंबर 8955664433 पर मिस्ड कॉल कर सकते है आपको तुरंत s.m.s.के जरिये सोने के करंट प्राइस का पता चल जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here