OMG 2 Review : लोगो ने सिनेमाघरों में फाड़ा पोस्टर, देखे इस फिल्म से क्यों हो रहा हंगामा

अक्षय कुमार की नई फिल्म OMG 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जिसको ऑडियंस द्वारा रिस्पांस दिया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, पवन मल्होत्रा, अरुण गोविल, यामी गौतम, अपना अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म ए सर्टिफिकेट पर बनी है। आपको बता दें कि इससे पहले ओएमजी आज से 11 साल पहले रिलीज की गई थी जिसके बाद ऑडियंस काफी इंतजार कर रहे थे। लोगों द्वारा इस फिल्म के लिए तरह-तरह के रिव्यु दिए जा रहे हैं।




ट्विटर पर एक अलग ही ट्रेंड चल रहा है दूसरी तरफ सनी देओल की आज गदर2 मूवी भी रिलीज हुई है जिसको लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है एवं इस बात की चर्चा काफी हो रही है कि कौन सी मूवी ज्यादा कलेक्शन करने वाली है। दोनों फिल्म आज आमने-सामने बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है। देखने वाली बात यह है कि कौन सी मूवी आज धमाका करने वाली है।

Join Our WhatsApp Group

Join Now

OMG 2 को लेकर अक्षय कुमार ने अपने फैंस से किया यह अनुरोध

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपने फिल्म OMG 2 का प्रमोशन करते हुए अपने फैन्स से फिल्म देखने का अनुरोध किया है। अक्षय कुमार की एक पर एक प्रतिक्रिया सनी से कहते हैं कि “कमाल की बात बताओ यह पहली एडल्ट फिल्म है जो केवल टीनएजर्स के लिए बनाई गई है ना?”




विवेक अग्निहोत्री इस बात पर भड़क गए?

OMG 2 मूवी में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी दोनों अहम किरदार निभा रहे हैं। OMG 2 सिनेमाघरों में रिलीज आज हो रही है। अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार कर रहे हैं। वही पंकज त्रिपाठी शिव के भक्त होने का किरदार निभा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा इस फिल्म में काफी बदलाव किया गया है।




सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के सदस्य फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री है। इसके बावजूद उन्होंने इसका विरोध किया है एवं वह कहते हैं मैं सहमत नहीं हूं। भले ही मैं सीबीएससी का हिस्सा क्यों ना हो परंतु मैं इसके खिलाफ हूं एवं CBFC पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं डाला जाना चाहिए।

Also Read:   गदर2 की बंपर शुरुआत, सिनेमाघरों में उमड़े सनी देओल के फैंस, जाने पहला दिन कितना कलेक्शन हुआ

अक्षय कुमार के पोस्टर में प्रशंसक को ने डाला दूध

सोशल मीडिया के जरिए यह पता चला है कि मुंबई में प्रशंसकों द्वारा अक्षय कुमार की पोस्टर पर दूध डाला गया तथा यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ओएमजी की सफलता के बाद OMG 2 को 11 साल बाद पुनः रिलीज किया जा रहा है जिसके कारण लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लोगों द्वारा इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की जा चुकी है एवं थिएटर पर भी इसका ठीक-ठाक रिस्पांस देखने को मिल रहा है।




हालांकि अभी यह कहना मुश्किल होगा कि आखिर गदर2 और OMG 2 में कौन सा मूवी बेहतर परफॉर्म करेगी एवं किस का कलेक्शन सबसे ज्यादा होगा लेकिन सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OMG 2 मूवी लोगों द्वारा पसंद की जाएगी क्योंकि यह फिल्म धार्मिक तौर पर बनाई गई है इसीलिए इस फिल्म को एक तरफा सपोर्ट किया जाएगा। यह फिल्म अपने शानदार ओपनिंग के लिए भी जानी जाएगी।

OMG 2 Review

OMG 2 मूवी को केआरके एक्टर ने 3 स्टार देते हुए यह लिखा की OMG2 यह एक शानदार फिल्म है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म में टॉप क्लास की एक्टिंग की है एवं अक्षय कुमार का लुक बहुत ही शानदार है, उनका कहना है कि सभी माता-पिता अपने बच्चों के साथ इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए जाएं। मैं इस फिल्म की सराहना करता हूं और 3 स्टार रेटिंग देता हूं। जोगिंदर टुटेजा ने भी इस फिल्म को ट्विटर पर अच्छा बताते हुए कहा कि सभी माता-पिता अपने बच्चों के साथ इस फिल्म को देखने के लिए जाएं।




इस फिल्म का एक अनोखा तस्वीर उड़ीसा से देखने को मिल रहा है जहां एक फैंस ने अक्षय कुमार के किरदार को कॉपी करते हुए भगवान शिव जी के रूप को कॉपी किया है एवं फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंच गया है। सोशल मीडिया में इस तस्वीर को काफी शेयर किया जा रहा है। फिल्में बहुत सारे ऐसे सीन है जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। लोगों द्वारा फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी रिव्यू दिया जा रहा है जिसमें लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here