Zomato Online Work From Home Jobs 2023 : Zomato दे रहा है वर्क फ्रॉम होम जॉब, सैलरी ₹35000 महीना

Zomato Online Work From Home Jobs 2023 :- आज के समय में सब कुछ डिजिटलाइजेशन हो गया है, यहां तक कि आप खाना भी ऑर्डर से मंगवा लेते हैं जो कि एक बेहद अच्छी सर्विस है। अगर कोई व्यक्ति बाहर है या फिर उसके पास ऐसा कोई साधन नहीं है जिससे वह अपना पेट भर सके तो एक क्लिक के जरिए वह अपने पसंद का खाना कुछ ही समय में कहीं भी मंगवा सकता है। Zomato एक बहुत अच्छी सर्विस के साथ हमें यह सुविधा देता है।




अब जब यह प्लेटफार्म इतना बड़ा है तो जरूरत भी ज्यादा होता होगा। इसमें जॉब के ऑफर भी बहुत आते है जिसमें से एक Zomato Work From Home है जिसके जरिए आप बैठे ही काम कर सकते है और आत्मनिर्भर बन सकते  है। आज के लेख में हम आपको work from home के बारे में जानकारी दूंगी जो कि zomato की तरफ से है। जो लोग जोमैटो से Zomato work from home के बारे में बताएँगे।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now

Zomato Online Work From Home Jobs : 2023

सबसे पहली बात Zomato work from home के लिए महिला हो या पुरुष दोनों ही अप्लाई कर सकते हैं, साथ ही साथ मांगी जाने वाली योग्यता और उम्र में भी इसमें रियायत दी गई है। zomato work from home के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार को रजिस्ट्रेशन कराने का जरूरत होता है। Zomato work from home करने के लिए किसी भी व्यक्ति के पास मोबाइल फोन, लैपटॉप या फिर टेबलेट का होना बहुत जरूरी है।




जोमैटो में नौकरी पाने के लिए सबसे पहले आपको ऑनलाइन अप्लाई करना होता है। अप्लाई करने के लिए किस-किस डॉक्यूमेंट और कौन कौन से लोग आवेदन कर सकता है यह सारी जानकारी इस लेख के जरिए आपको दी जाएगी। zomato work from home के लिए आवेदक के पास अपना खुद का मोबाइल, लैपटॉप होना जरूरी होगा। जोमैटो work-from-home में सबसे ज्यादा जरूरत टीम लीडर कॉलिंग एक्सेल वर्क डाटा एंट्री ऑपरेटर का होता है, जिसे आप घर बैठे बड़ी आसानी से कर सकते हैं।

Zomato के मालिक कौन है?

Zomato के मालिक का नाम “दीपेंद्र गोयल” है जिन्होंने “पंकज चड्ढा” के साथ जोमैटो को 2008 में Foodiebay के नाम से शुरू किया था। और इसका नाम 18 जनवरी 2010 को Zomato कर दिया गया था। Zomato कि यही कंपनी आज के समय में 24 देशों में 12 लाख शहरों में अपनी सर्विस दे रही है।




जोमैटो ऑनलाइन फूड डिलीवरी पूरी दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में एक मानी जाती है यह पूरे भारत में फूड डिलीवरी का काम करता है। बता दे की Zomato का हेड क्वार्टर गुरुग्राम हरियाणा में है।

Zomato Work From Home Jobs अप्लाई कौन कौन कर सकता है?

आज के समय में zomato work from home लगभग भारत देश के सभी राज्यों में अवेलेबल है। Zomato work from home का मकसद लोगों को घर बैठे नौकरी देना और उनकी सुविधाजनक माहौल में उन्हें काम देना है। Zomato work from home की खास बात यह भी है कि Zomato work from home में अप्लाई करने के लिए उन्हें किसी तरह की रजिस्ट्रेशन फीस देने की जरूरत नहीं पड़ता है।




Zomato work from home के जरिए आवेदक ₹12000 से लेकर ₹35000 महीने के सैलरी पर काम कर सकता हैं। आज के समय में Zomato work from home से लगभग पूरे देश में 8000 से ज्यादा लोग काम कर रहे हैं। Zomato work from home का काम आप कहीं भी किसी भी जगह पर हो आप इसे आसानी से कर सकते हैं।

महिला और पुरुष चाहे वह देश के किसी भी राज्य में रहते हो इस कार्य को करने के लिए योग्य है तो आसानी से कर सकते हैं। वे महिलाएं जो हाउसवाइफ है पढ़ी लिखी है और अपनी काबिलियत को दिखाना चाहती हैं ऐसी महिलाएं भी Zomato work from home के जरिए अच्छा पैसा कमा कर अपने आप को आत्मनिर्भर बना सकती हैं।




Also Read :- 

Zomato Work From Home Jobs के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट

  1. आवेदन कर्ता का आधार कार्ड
  2. आवेदन कर्ता का पैन कार्ड
  3. बैंक अकाउंट की पासबुक
  4. दसवीं और बारहवीं का पासिंग सर्टिफिकेट
  5. मोबाइल नंबर
  6. पासपोर्ट साइज की फोटो

Zomato Work From Home Jobs कैसे अप्लाई करे?

  • इस जॉब अप्लाई करने का तरीका बेहद आसान है इसके लिए सबसे पहले आपको जोमैटो की वेबसाइट पर जाना है और वहां पर कैरियर सेक्शन पर क्लिक करना है।
  • इसके अलावा आप जॉब अप्लाई करने के लिए आप डायरेक्ट zomato.com/careers इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।
  • अब आपको इसमें अपना रिज्यूम अपलोड करना होगा।
  • उसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करना होता है।
  • इस आसान से तरीके को फॉलो करके आप Zomato work from home के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here