iPhone 15 खरीदने पर जिओ दे रहा 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग में, रोज 3 GB डाटा और कितना कुछ

iPhone 15 को लेकर रिलायंस जिओ ने एक नया ऑफर निकला है। iPhone 15 पर जिओ कंपनी ग्राहकों को लगभग 2394 रुपए का फायदा दे रही है। जो भी व्यक्ति iPhone 15 को रिलायंस डिजिटल स्टोर, रिलायंस डिजिटल ऑनलाइन स्टोर या जिओ मार्ट से खरीदेगा उसको कंपनी एक बहुत अच्छा ऑफर देगी। कोई भी व्यक्ति अगर रिलायंस के स्टोर से आईफोन 15 को खरीदता है तो उन्हें आने वाले 6 महीना तक 399 वाला रिचार्ज फ्री मिलेगा। इस प्लान में हर महीने आपको 3GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस मिलेंगे।  इस ऑफर के बारे में और अधिक जानने के लिए इस लेख कोअंत तक पढ़े।




iphone 15 jio offer

जिओ से iPhone 15 खरीदने पर Offer में क्या मिलेगा?

अगर आप जियो की किसी भी रीटैलर स्टोर, ऑनलाइन स्टोर या जिओ मार्ट से आईफोन15 को खरीदतें हैं तो जिओ आपको अगले आने वाले 6 महीने तक प्रतिमाह 399 रुपए का कंप्लीमेंट्री मोबाइल रिचार्ज प्लान फ्री में देगा।




इस प्लान के अंदर आपको रोज 3GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान से आपको 2394 रुपए का फायदा होगा। यह ऑफर 149 या उससे ऊपर के नए प्रीपेड प्लान पर लागू होगा। अगर आप जिओ की सिम उसे नहीं करते हैं तो आपको इस ऑफर का लाभ लेने के लिए एक नई जिओ से लेनी होगी या फिर आपको अपने पुरानी सिम को ही जिओ में पोर्ट करवाना होगा। इस सिम को फोन में लगाने के 72 घंटे के बाद ही आपका यह ऑफर प्लान एक्टिवेट हो जाएगा। जिसके एक्टिवेशन की सूचना आपको एसएमएस या ईमेल पर मिल जाएगी।  

WhatsApp Group  Join Now
WhatsApp Channel  Click here to Follow 

आईफोन 15 सीरीज में है कितने मॉडल है 

एप्पल के द्वारा आईफोन 15 की सेल को 22 सितंबर से शुरू कर दिया गया है। देश भर में आईफोन के इस नए मॉडल को खरीदने के लिए एप्पल स्टोर्स के बाहर सुबह से लंबी लंबी लाइन लग रहीं हैं। इस फोन को खरीदने के लिए लोग अपनी बारी का इंतजार सुबह से शाम तक कर रहे हैं। आईफोन 15 सीरीज में 4 नए मॉडल निकले हैं जो की है iPhone 15, iPhone 15 plus, iPhone pro और iPhone 15 pro max। 

iPhone 15 सीरीज में फोन की प्राइस

आईफोन 15 की शुरुआती कीमत 79900 रुपए है वही iPhone 15 plus की कीमत 89900 रुपए है। वही iPhone 15 pro की शुरुआती कीमत 134900 रुपए है और iPhone 15 pro max की शुरुआती कीमत 159900 रुपए है।Apple कंपनी जल्द ही अपने iPhone की नई सीरिज iPhone 15 की घोषणा ग्लोबल मार्केट में करने वाली है| इस फ़ोन की जैसे-जैसे लॉन्च डेट नजदीक आती जा रही है, उसकी के साथ हमको इस फ़ोन के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त होती जा रही है|




इस सीरिज के लाइनअप में आईफोन 15 Pro और 15 Pro Max महत्वपूर्ण रीडिज़ाइन और उन्नत कार्यक्षमता के साथ काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं| आईफोन के लीक हुई जानकारी से यह सामने आया है कि iPhone 15 Pro सीरीज़ को टाइटेनियम से बने थोड़े घुमावदार फ्रेम के साथ एक प्रमुख डिज़ाइन के साथ मार्केट में उतारा जाएगा| ऐसा बताया जा रहा है कि यह डिज़ाइन ऐप्पल वॉच अल्ट्रा से लिया गया है।

आईफोन 15 की डिजाइन व फीचर्स 

एप्पल ने आईफोन 15 के डिज़ाइन में स्टेनलेस स्टील के जगह इस बार टाइटेनियम का उपयोग किया है क्यूंकि टाइटेनियम वजन में हल्का होता है और मजबूती को बढ़ावा देता है। वहीं कंपनी ने फ़ोन में दिए जाने वाले म्यूट स्विच को एक एक्शन बटन से बदल दिया है। आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स में थंडरबोल्ट सपोर्ट के साथ टाइप C पोर्ट दिया गया है।  प्रोसेसिंग पावर के मामले में, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को 8 जीबी रैम के साथ A16 बायोनिक प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

A16 बायोनिक चिपसेट छह CPU कोर और पांच GPU कोर के साथ आता है। यह प्रोसेसर 3.7 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड के साथ आता है।




आईफोन 15 प्रो 6.1-इंच की सुपर रेटिना XDR OLED स्क्रीन के साथ और iPhone 15 Pro Max में 6.7-इंच की स्क्रीन के साथ मार्केट में आया है।  इन दोनों स्क्रीन्स को LIPO या ‘लो-इंजेक्शन प्रेशर ओवरमोल्डिंग’ का उपयोग करके निर्मित किया गया है, जिससे की फ़ोन और अधिक पतला व बेज़ल लेस बनाया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा है जिसमें f/1.6 अपर्चर, डुअल-पिक्सेल PDAF और सेंसर-शिफ्ट OS है। प्राइमरी 48MP सेंसर के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस है जिसका अपर्चर f/2.4 है। फोन में 12MP सेल्फी कैमरा, एक USB-C पोर्ट और IP68 की रेटिंग दी गई है।

सम्बंधित पोस्ट: Jio Bharat 4G Phone Sell : 999 रुपए वाले 4G फोन का बिक्री हुआ शुरू, जानें क्या है फीचर्स और कहां से खरीदें?

निष्कर्ष 

इस लेख में हमने आपको बताया है कि अगर आप आईफोन को जिओ स्टोर से खरीदते हैं तो जो आपको फोन के साथ एक आकर्षक ऑफर भी देगा। इसी के साथ हमने आईफोन 15 के कुछ फीचर्स को भी यहां बताया है। हमारे इस लेख को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि आपके दोस्त भी इस ऑफर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here