गदर2 की बंपर शुरुआत, सिनेमाघरों में उमड़े सनी देओल के फैंस, जाने पहला दिन कितना कलेक्शन हुआ

गदर2 मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: सनी देओल की गदर 2 फिल्म आज थिएटर में रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज होते ही जनता में हड़कंप मच गया है लोगों का भयंकर रिस्पांस आ रहा है। लोग थिएटर में सनी देओल की नारे लगा रहे हैं। जनता द्वारा पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाया जा रहा है ऐसे में आपको यह जानकर बहुत आश्चर्य होगा कि आज पहले दिन में ग़दर 2 ने कितनी कमाई की?




गदर2 सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है इसकी कयास लोगों द्वारा लगाए जा रहे हैं। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि गदर2 फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है जिसको ऑडियंस लगातार बहुत पसंद कर रही है। गदर2 रिलीज होते ही लोगों में उत्साह का माहौल है सनी देओल पिछले कुछ दिनों से फिल्म की काफी प्रमोशन कर रहे हैं। बता दे की सनी देओल इस फिल्म में तारा सिंह का किरदार निभा रहे हैं एवं आज तकरीबन 23 साल के बाद गदर मूवी मूवी का नया वर्जन ग़दर 2 मूवी के रूप में ऑडियंस के बीच लॉन्च किया गया है जिसको ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group

Join Now

गदर2 की बंपर शुरुआत, सिनेमाघरों में उमड़े सनी देओल के फैंस

वैसे तो गदर मूवी की रिलीज होते ही पाकिस्तान में सनी देओल का भोपाल मच गया था। इस प्रकार अब ग़दर 2 के रिलीज होने पर पाकिस्तान तिलमिला गया है। आपको बता दे की गदर 2 मूवी में तारा सिंह फिर से पाकिस्तान जा रहे हैं साथ ही इस बार अपने के लिए सरहद पर कर रहे हैं मूवी को 22 साल बाद रिलीज होने पर लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है लोग इसका जोर-जोर से स्वागत कर रहे हैं।




विशेषज्ञ को कहना है कि यह मूवी थिएटर में धूम मचाने वाली है तथा बॉक्स ऑफिस में सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है लोगों द्वारा एडवांस बुकिंग की जा चुकी है आज ग़दर 2 मूवी का पहला दिन है और आज बड़ा धमाका होने वाला है। थिएटर में सारे टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं एवं अनुमान लगाया जा रहा है कि यह इस वर्ष की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट मूवी होने वाली है।

टिकट की बुकिंग एडवांस में हुई

जनता द्वारा सनी देओल की फिल्म गदर टू को बहुत ज्यादा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। लोक डाउन के बाद बॉलीवुड फिल्मों में सबसे ज्यादा बुकिंग मिलने वाली फिल्म गदर2 बन गई है। इससे पहले एडवांस बुकिंग करने वाली सबसे बड़ी फिल्म पठान बनी थे लेकिन गदर2 ने अब सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं एवं सिर्फ नेशनल चेंस में ही 5.50 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बिक गए थे।




इससे पहले ब्रह्मास्त्र मूवी लांच की गई थी जिसने पहले दिन में नेशनल चेन्स में 3 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुकिंग हुए थे तथा प्रभास की आदिपुरुष मूवी का आंकड़ा 2.9 लाख था। इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि नेशनल चेन्स में गदर2 मूवी 2.85 लाख टिकट एडवांस में बैठ चुकी है अर्थात लोकडाउन के बाद चौथी सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग करने वाली मूवी बन चुकी है।

सिंगल स्क्रीन थिएटर स्मिथ गदर 2 मूवी तगड़ा बिजनेस करने वाली है मेट्रो शहर हो या फिर छोटे सेंटर्स हर जगह यह फिल्म कमल करने वाली है। लोगों द्वारा एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से किया जा रहा है। एडवांस बुकिंग किए ट्रेंट से पता चल रहा है कि दिल्ली मुंबई जैसे मेट्रो सिटी के साथ गोरखपुर पटना जयपुर जैसे शहरों में भी गदर2 मूवी का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

ग़दर 2 ओपनिंग कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गदर 2 पहले दिन में 33 से 35 करोड रुपए का कलेक्शन करने वाला है तथा सिंगल स्क्रीन्स और छोटे सेंटर एस की सपोर्ट फिल्म की कमाई और भी धुआंधार और जबरदस्त कमाई देने वाला है। इसका मतलब कुल मिलाकर बात की जाए तो 3637 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कहीं नहीं जाएगा। अगर अनुमान लगाया जाए तो फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन 40 करोड रुपए तक आराम से पहुंच सकता है।  सोशल मीडिया में इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है इसलिए फिल्म को इससे बूस्ट मिल सकती है।




2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान ने पहले दिन में 57 करोड रुपए का ओपनिंग कलेक्शन किया था जिससे यह साल की नहीं बल्कि ऑल टाइम में सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने का रिकॉर्ड बना चुके थे जिसके बाद अब यह सबसे बड़ी ओपनिंग आदि पुरुष के नाम है जिसने पहले दिन ही 36 करोड रुपए की ओपनिंग कलेक्शन की थी बात की जाए तीसरी सबसे बड़ा ओपनिंग फिल्म की तो किसी की भाई किसी की जान है जिसने 15.81 करोड रुपए का ओपनिंग कलेक्शन किया था।




ग़दर 2 मूवी आज रिलीज हुई है तो पहले दिन का कलेक्शन अनुमानित तौर पर कहा जा रहा है कि 2023 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनने वाली है यदि ऑडियंस का सकारात्मक सरहन रहा तो आदि पुरुष को पछाड़कर बॉलीवुड के टॉप 10 फिल्मों में भी पहले दिन का कलेक्शन करने वाली फिल्म में यह शामिल हो सकती है। यदि गदर2 अगले दिन में ₹37 करोड़ का कलेक्शन करती है तो इस सूची में सुल्तान, ब्रह्मास्त्र, धूम-3 और आदिपुरुष से भी ऊपर गदर2 मूवी आ जाएगी।

यह भी पढ़े: Aaj Sone Ka Rate : पिछले 3 महीने में सबसे सस्ता हुआ सोना, जाने आज सोने का नया रेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here