इस ऐप में रोज 5 मिनट देकर महीने के ₹60000 कमाए [100% Real App]

Dosh App Se Daily 2000 Kamaye: दोस्तों, क्या आप भी रोज 2000 रुपये तक कमाना चाहते है? तो आप बिल्कुल सही स्थान पर हैं। हम आपको आज एक ऐसे ऐप के बारे में बताएँगे जिससे आप रोज़ाना 2000 रूपये तक कमा सकते है तथा इसके अलावा आपको कैशबैक से भी कमाई होगी। तो आइये जानते है इस ऐप के बारे में।




आजकल हर काम ऑनलाइन हो गया है। आप घर पर बैठकर सभी काम कर सकते हैं। इसके साथ ही पेमेंट भी ऑनलाइन होती है। लोग अब अपने रिचार्ज और बिल्स भी घर पर ही भरते हैं। जब भी आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं, या टैक्सी बुक करते हैं, या फिर कोई खाने की चीज़ें ऑर्डर करते हैं, तो आपको कैशबैक मिलता है। लेकिन इस बारे में बहुत सारे लोग जागरूक नहीं होते और उन्हें इस अवसर का पता नहीं चल पाता।

WhatsApp Group Link Join Now
Telegram Link Join Now

रोज 2000 रूपये कमाने वाला App 

दोस्तों, यह ऐप एक Cash Back app है या ऐसा भी कह सकते है जो आपको खरीदारी, खानपान या होटल बुक करते है जिसके लिए कैशबैक प्राप्त करने का मौका प्रदान करता है। आपको किसी भी कूपन की आवश्यकता नहीं होती और न ही किसी रसीद को स्कैन करने की। जब आप इस ऐप के माध्यम से खरीदारी या सेवाएं लेते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से कैशबैक मिलता है। सीधी बात बोले तोह यह आपका कार्ड से connect होती है और कार्ड से जो भी पेमेंट होता है उस पर कॅशबैक प्राप्त होता है।




यह ऐप कैसे काम करता है?

डोश एप्प आपको खरीदारी, खानपान या होटल बुक करते समय हजारों जगहों पर स्वचालित कैशबैक प्राप्त करवाता है। कोई कूपन या रसीद स्कैन करने की आवश्यकता नहीं है। आपकी कार्ड कनेक्टेड होती है और Dosh App को पता चलता है कि आप किसी Participating स्थान पर खरीदारी कर रहे हैं। | Dosh App Se Daily 2000 Kamaye

Dosh App से रोज 2000 रूपये कैसे कमाए? – स्टेप बाय स्टेप देखे

  • सबसे पहले, Dosh ऐप डाउनलोड करें और अपने कार्ड को लिंक करें। जो की बहुत ही आसान है गूगल प्ले स्टोर से आपको Dosh App को डाउनलोड करना है।

Dosh App Se Daily 2000 Kaise Kamaye

  • इसके बाद अपना मोबाइल नंबर से अकाउंट बना लेना है (नोट: App केवल New Zealand के लोगो के लिए है, भारत के लिए भी जल्द ही उपलब्ध हो सकती है।




  • इसके बाद आपको इसमें कार्ड को लिंक करना है जिससे आप भुगतान करेंगे, जो भी आप भुगतान करते है तो अपने कार्ड को Swipe करके कॅशबैक अर्जित करे जिसमे कोई भी QR Code की आवश्यकता नहीं है। साथी ही ऑनलाइन पेमेंट पर भी cashback मिलेगा जैसे, Hotel Booking, Food order, Taxi Booking etc.
  • अब $25 यानि 2,068.24 Indian Rupee में इकट्ठा करने के बाद, उन्हें अपने बैंक में, PayPal या Venmo में ट्रांसफर कर सकते है। या आप  चाहे तो Donate भी कर सकते हो।

Dosh App se paise कमाने के कितने तरीके है?

पैसे को अर्जित करने के कई तरीके है जो निम्न है :

  • Hotel Booking पर।
  • Taxi Booking (Uber booking) पर।
  • Shopping पर।
  • Swipe करके पेमेंट करने पर।
  • Dominos पर खाने के लिए कुछ आर्डर करने पर।




सम्बंधित पोस्ट: घर बैठे रोज कमाओ ₹1500 अपने मोबाइल से, जबरदस्त तरीके से

निष्कर्ष – Dosh App Se Daily 2000 Kamaye

इस लेख में हमने देखा कि Dosh App कैसे आपको रोज़ाना 2000 रुपये तक कैशबैक प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है। आपको यहाँ बताया गया कि कैसे आपको ऐप को डाउनलोड करना है, कार्ड को लिंक करना है और कैसे आप खरीदारी और अन्य सेवाओं पर कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। आपको यह भी जानकारी मिली कि कैसे आप अपने कैशबैक को बैंक, PayPal या Venmo में ट्रांसफर कर सकते हैं या फिर उसे चैरिटी के लिए दान कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here