बार-बार रिचार्ज करने का झंझट खत्म, अब मात्र ₹399 में रिचार्ज करें 365 दिनों के लिए, एयरटेल का नया प्लान

Last Updated on August 9, 2023 by Raj

Airtel 365 Days New Recharge Plan 2023 :  एयरटेल एवं जिओ की रिचार्ज प्लान में काफी कंपटीशन हो रहा है। इसी का फायदा अब ग्राहक को मिलने वाला है जी हां एयरटेल ऑपरेटर ने अब अपने रिचार्ज प्लान में बहुत बड़ा बदलाव किया है इसके बाद अब ग्राहक मात्र ₹399 में 365 दिनों के लिए रिचार्ज कर सत्य है। रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि अब एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया गया है जिसके तहत अब प्रति महीना रिचार्ज करने की झंझट खत्म, मात्र एक बार साल में रिचार्ज करके पूरे साल का आनंद ले सकते हैं।

Join Our Whatsapp Group

Join Now

आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी एयरटेल के नए रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देने वाले इसलिए इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें और ना आप इस नई प्लान से वंचित रह जाएंगे तो चलिए शुरू करते हैं। जैसे की हम सभी जानते हैं। एयरटेल और जिओ मार्केट में दो बड़े ऑपरेटर हैं जिन्होंने मार्केट में अपना कब्जा किया हुआ है।




Airtel 365 Days New Recharge Plan 2023

अगर आप एयरटेल के प्रीपेड ग्राहक है तो यह आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है कि Airtel 365 Days New Recharge Plan 2023 लॉन्च कर दिया गया है जिसमें केवल आप ₹399 में 1 वर्ष का फायदा ले सकते हैं। यह रिचार्ज बाकी रिचार्ज की तुलना में बिल्कुल भी नहीं क्योंकि बाकी रिचार्ज पर आपको ₹239 में 1 महीने की वैधता दी जाती थी वहीं इस रिचार्ज प्लान में आपको ₹399 में 1 वर्ष की वैधता के साथ सारी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाती है।

आपके मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि आखिर ₹399 में 1 वर्ष का रिचार्ज प्लान क्यों मिल रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि एयरटेल द्वारा एक नया ऑफर अभी जारी किया गया है जिसके तहत आप मात्र ₹399 में 1 वर्ष का रिचार्ज करा सकते हैं या ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए जितना जल्द हो सके अपने मोबाइल में रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट करवा ले वरना कुछ दिनों का रिचार्ज का ऑफर खत्म हो सकता है।




Airtel 365 Days New Recharge Plan 2023 Benefit 

अगर आप भी एयरटेल 365 दिनों वाला रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल में एक्टिवेट करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका होगा क्योंकि एयरटेल बार-बार इस प्रकार के रिचार्ज प्लान लॉन्च नहीं करता। इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 2GB इंटरनेट डाटा तथा अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा।




इस प्लान में वह सारी सुविधाएं उपलब्ध होगी जो बाकी रिचार्ज प्लान में मौजूद होती हैं। आपको बताते चलें कि एयरटेल द्वारा इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल में एक्टिवेट करने के लिए आपको एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा या फिर आप गूगल प्ले स्टोर से एयरटेल का एप्लीकेशन माय एयरटेल एप डाउनलोड करके रिचार्ज कर सकते हैं।

Airtel 365 Days New Recharge Plan 2023 में सबसे खास बात यह है कि आपको रोजाना 2gb इंटरनेट डाटा दिया जाएगा एवं वीडियो कॉलिंग ऑडियो कॉलिंग एसएमएस इत्यादि सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। एयरटेल की इस प्लान के बारे में आप क्या सोचते हैं हमें जरूर बताएं क्योंकि बाकी ऑपरेटर के रिचार्ज प्लान महंगे होने के कारण अब ग्राहक कोई सस्ता रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं एवं महीने की झंझट से बचने की योजना बना रहे हैं इसीलिए यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए काफी लाभदायक साबित हो सकता है जोक वर्ष में एक बार रिचार्ज करवाना चाहते हैं और पूरे साल का आनंद लेना चाहते हैं।




इस रिचार्ज प्लान का लुफ्त उठाने के लिए आपको एयरटेल की ओर से ₹100 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद रिचार्ज प्लान की कीमत घट जाती है इस रिचार्ज प्लान को मोबाइल में एक्टिवेट करने के लिए आपको एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। एवं इसी प्रकार के अन्य डिस्काउंट रिचार्ज प्लांट के बारे में जानने के लिए लगातार हमारी वेबसाइट में विजिट करते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here