Jio One Year Recharge Plan: जिओ ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, नया रिचार्ज प्लान लांच, अब मात्र ₹139 में पुरे साल का रिचार्ज

Last Updated on August 4, 2023 by Raj

Jio One Year Recharge Plan: यदि आप भी एक जियो ग्राहक है तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में विस्तारपूर्वक बताने वाले हैं। काफी लंबे समय के बाद आज जिओ ने अपने ₹139 के प्लान को 1 साल तक की वैलिडिटी कर दिया है और इसके साथ ही सब कुछ फ्री में दिया जाएगा।

आगे हम बात करेंगे कि किस प्रकार आप इस रिचार्ज प्लान को अपने मोबाइल में एक्टिवेट कर सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं, जिओ अक्सर सस्ते प्लान लॉन्च करते रहता है ताकि अपने यूजर्स को बनाए रख सके। इसी प्रकार से जिओ ने दोबारा ₹139 का प्लान लॉन्च कर दिया है जिसमें 1 साल की वैलिडिटी दी जाएगी तथा कोई अतिरिक्त शुल्क चार्ज नहीं किया जाएगा

जिओ ₹139 वाला रिचार्ज प्लान

यदि आप पुराने जियो ग्राहक है तो आपको पता होगा कि जिओ ने ₹155 वाला प्लान लॉन्च किया था जिसके फायदे बहुत हैं। इसी प्रकार से जीवने ₹139 का प्लान लॉन्च किया है जिसे यदि आप अपने मोबाइल में एक्टिवेट करना चाहते तो आपको जिओ की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। वहां आपको जिओ प्रीपेड मोबाइल प्लान के सेक्शन में जिओ ₹139 का प्लान देखने को मिलेगा। यह प्लान सीमित समय के लिए है यदि आप इस अवधि से पूर्व इस रिचार्ज को अपने मोबाइल में एक्टिवेट करते हैं तो आप इसके लिए एलिजिबल होंगे।

सम्बंधित पोस्ट:

जिओ ₹139 का सबसे सस्ता रिचार्ज कैसे करे?

जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता पूरे 56 दिनों का प्लान लांच किया था जिसके बाद आप ₹155 का रिचार्ज प्लान कर सकते हैं। इस रिचार्ज को अपने मोबाइल में एक्टिवेट करने के लिए आपको माय जिओ ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा वहां आप रिचार्ज के सेक्शन में जाएंगे जहां आपको 56 दिनों का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान देखने को मिलेगा।

निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो करके आप ₹139 का रिचार्ज प्लान अपने मोबाइल में एक्टिवेट कर सकते हैं।

  • यू ₹140 का रिचार्ज करने के लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से माय जिओ ऐप डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद आपको मोबाइल नंबर डालकर लॉगिन कर लेना है।
  • माय जिओ ऐप में अपने जिओ मोबाइल नंबर से लॉगिन करने के पश्चात आपको रिचार्ज वाले सेक्शन पर जाना है।
  • जहां आपको कई प्रकार के रिचार्ज प्लान देखने को मिलेंगे यहां आपको ₹139 का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान को सेलेक्ट करना है।
  • जिओ ₹139 का सस्ता प्लान को सेलेक्ट करने के पश्चात आपको पेमेंट वाले सेक्शन में जाकर ₹139 पेमेंट करना है।
  • पेमेंट सक्सेसफुल हो जाने के बाद आपके जिओ मोबाइल नंबर पर ₹139 का रिचार्ज प्लान सक्सेसफुल एक्टिवेट हो जाएगा जिसकी वैधता 1 साल होगी।

इस प्रकार आप मात्र कुछ स्टेप्स को फॉलो करके ₹139 का Jio One Year Recharge Plan अपने मोबाइल में एक्टिवेट कर सकते हैं। उम्मीद है आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा और आपके लिए हेल्पफुल भी साबित हुआ होगा यदि आप इसी प्रकार के अन्य पोस्ट पढ़ना चाहते तो इस वेबसाइट के पोस्ट को अवश्य विजिट करें तथा इस पोस्ट से संबंधित अगर कोई प्रश्न हो तो हमें कमेंट में बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here