Old 50 Rupee 786 Number Note Sell: 786 नंबर वाले 50 रु के इस नोट को यहाँ बेचे और पाए 2 लाख रु, जाने प्रक्रिया

Last Updated on July 30, 2023 by Raj

Old 50 Rupee 786 Number Note Sell: पुराने नोटों को बदली कर बहुत सारे लोगों ने लाखों रुपए कमाए हैं, पिछले समय देखा गया कि जिन लोगों के पास पुराने नोट होते थे या फिर पुराने सिक्के होते थे उनके बदले लाखों रुपए दिए जाते थे इसी प्रकार से अब ₹50 नोट मैं 786 नंबर वाले नोट को बेचे जाने पर ₹200000 दिया जा रहा है।

पुराने नोट की इस समय अंतरराष्ट्रीय बाजार में काफी डिमांड है ₹50 के पुराने नोट का हर दूसरा व्यक्ति दीवाना है। कुछ ऐसे व्यक्ति भी हैं जो 786 नंबर वाले ₹50 के नोट के लिए लाखों रुपए देने के लिए तैयार है सबसे अच्छी बात यह है कि इसके लिए आपको कहीं पर जाने की जरूरत नहीं आगे हम आपको विस्तारपूर्वक बताएंगे कि आप अपने 786 नंबर वाले नोट को किस प्रकार भेज सकते हैं और उससे लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Old 50 Rupee 786 Number Note Sell

Old 50 Rupee Note

इस चित्र में दर्शाए Old 50 Rupee Note में आपको 786 नंबर का सीरियल नंबर दिख रहा होगा यदि आपके पास भी ₹50 का पुराना नोट है और इसी प्रकार से लाल रंग से रंगे सीरियल नंबर पर 786 अंक लिखा हुआ है तो आप बहुत जल्द अमीर बनने वाले हैं। आपको बता दें कि 786 नंबर वाले सीरियल नोट धर्मों में पवित्र माना जाता है

इसीलिए इसे खरीदने के लिए लाखों लोग लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान कर देते हैं। इसके अलावा यदि आपके पास ₹1 से लेकर ₹2000 तक नोटों के बीच में 786 सीरियल नंबर या फिर 123456 सीरियल नंबर वाला अनोखा नोट मौजूद है तो आप उसे बेचकर लाखों रुपए कमा सकते हैं। आइए अब जानते हैं आप इस नोट को किस प्रकार और कहां बेच कर पैसे कमा सकते हैं।

सहारा इंडिया के सभी निवेशकों को पैसा मिलना हुआ शुरू

👇🏻👇🏻👇🏻

, ऐसे निकाले पैसा

यहां से बेचे अपना Old 50 Rupee Note

यदि आपके पास Old 50 Rupee Note मौजूद है तो आप निम्नलिखित बिंदुओं को फॉलो करते हुए इस अनोखे नोट को पर लाखों रुपए में भेज सकते हैं।

Old 50 Rupee Noteट को बेचने के लिए आप इबे, क्रेकर, कॉइन बाजार जैसे विज्ञापन प्लेटफार्म में ऑनलाइन भेज सकते हैं।

इन विज्ञापन प्लेटफॉर्म्स में आपको ₹50 के अनोखे नोट का विकल्प के तौर पर खरीदार आपको बड़ी रकम देने के लिए तैयार होते हैं।

इन प्लेटफॉर्म्स में सभी प्रकार के पुराने नोट को बेच खरीद किया जाता है यहां आप अपने Old 50 Rupee Note को बेचने के लिए फास्ट सेलर के तौर पर रजिस्टर करें।

इसके बाद आपको अपने Old 50 Rupee Note का एक फोटो क्लिक करना होगा और वेबसाइट पर अपलोड करना होगा।

इसके अलावा आप अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी दर्ज करें।

पूरी जानकारी अपलोड करने के पश्चात वेबसाइट आपके द्वारा दर्ज की गई सभी जानकारी को सत्यापित करेगी।

इसके बाद इच्छुक खरीदार आपके पुराने नोट को खरीदने के लिए फोन या ईमेल के जरिए आपसे संपर्क करेंगे और आप उनसे मनचाहा कीमत पर अपने ₹50 के 786 सीरियल नंबर वाले नोट को भेज सकते हैं।

लो आ गई 14वीं किस्‍त, प्रधानमंत्री मोदी ने जारी किए ₹17 हजार करोड़, आपको लाभ मिला है या नहीं

👇🏻👇🏻👇🏻

यहाँ क्लिक करके देखे

Disclaimer

Blog.sarkarijobfind.com किसी भी सरकारी एजेंसी या राजनीतिक दल का प्रतिनिधित्व नहीं करता। मेरे द्वारा प्रदान की गई जानकारी सामान्य सूचना के उद्देश्यों के लिए है और यह सार्वजनिक उपलब्ध स्रोतों पर आधारित है। किसी भी फैसले या कार्रवाई करने से पहले संबंधित सरकारी अधिकारी या विभाग से जानकारी की पुष्टि करना सदैव उचित होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here