रक्षाबंधन पर Jio Bharat Phone मिल रहा है मात्र ₹999 में, यहां से आर्डर करें

Jio bharat Phone at Rs 999/-: दोस्तों, रिलायंस जियो ने हाल ही में भारत में सबसे सस्ता 4जी फोन Jio Bharat Phone (V2) को लॉन्च किया है। इस फोन की मूल्य केवल 999 रुपये है। इसके साथ ही, फोन खरीदने वालों को कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान भी उपलब्ध होंगे। आइए, जानते हैं कि Jio Bharat Phone V2 की खासियत क्या है और कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने का प्रमुख कारण क्या है।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now




Jio ने इस फोन की मूल्य कम रखने के साथ-साथ फोन के उपयोगकर्ताओं के लिए रिचार्ज प्लान्स की भी कीमत कम रखी है। Jio Bharat Phone V2  के साथ, आपको 123 रुपये में 28 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान मिलेगा। इसके साथ ही, उपयोगकर्ताओं को 14 जीबी इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलेगी। अगर आप बार-बार रिचार्ज नहीं करवाना चाहते हैं, तो आप 1234 रुपये के साथ साल भर के रिचार्ज प्लान का चुन करके 1 साल तक रिचार्ज की चिंता से मुक्ति पा सकते हैं।




Jio bharat Phone at Rs 999/- Highlights

  •  फ़ोन का नाम: Jio bharat Phone V2
  • लेख का प्रकार: लेटेस्ट अपडेट
  • ब्रांड का नाम : Reliance Jio
  • Phone का कीमत : मात्र 999 रुपये
  • नेटवर्क टाइप: 4G
  • कितने Color में उपलब्ध है: Ash Blue and Solo Black




क्या है लेटेस्ट अपडेट?

जानकारी के मुताबीक, Jio Bharat V2 फोन से Jio कंपनी में लगभग 25 करोड़ ग्राहक जुड़ रहे हैं। भारत में Jio ने अपने सबसे सस्ते फोन को लॉन्च किया है, इसके पीछे कंपनी ने एक विशेष बिज़नस आईडिया बनाई है।




Jio कंपनी का कहना है कि भारत में 25 करोड़ लोग अब भी 2जी सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं, जो एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी कंपनियों से जुड़े हुए हैं। इन 25 करोड़ भारतीय ग्राहकों के साथ, Jio अब दावा कर रही है कि Jio Bharat Phone की मदद से कंपनी 10 करोड़ से अधिक नए ग्राहकों को जियो के सेवाओं में जोड़ सकती है।

Jio Bharat के रिलीज के मुताबिक, इंटरनेट से लैस यह देश का सबसे सस्ता फोन है। कंपनी ने यह भी बताया कि जो लोग ये फ़ोन खरीदेंगे उन्हें सामान्य फीचर फोन के मुकाबले 30 % सस्ता Monthly Plan और 7 गुना ज्यादा डेटा मिलेगा।

Read More: ₹4500 वाले Jio Phone 3 अब मिल रहा मात्र ₹599 में. रक्षाबंधन की Special Discount, यहां से करें जल्दी Order

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के मुजबानी

रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने बताया कि भारत में अभी भी 25 करोड़ ऐसे लोग हैं जो 2G काल में फंसे हुए हैं। ये लोग ऐसे समय में भी इंटरनेट के मूल फीचर्स का उपयोग कर रहे हैं, जब दुनिया 5G की दिशा में बढ़ रही है।

आकाश अंबानी ने कहा, 6 साल पहले जब हमने जियो की शुरुआत की थी, हमने तय किया था कि हम हर भारतीय तक इंटरनेट पहुंचाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। टेक्नोलॉजी को सिर्फ कुछ लोगों तक सीमित नहीं छोड़ा जाएगा। नया Jio Bharat Phone इसी मार्ग पर अगला कदम है।”




हालांकि कंपनी ने अभी तक Jio Bharat Phone की Features के बारे में विशेष जानकारी नहीं दी है। शुरुआती रिलीज से पता चला है कि इसमें कैमरा शामिल होगा। इसके साथ ही, उपयोगकर्ताओं को JioPay के माध्यम से UPI पेमेंट करने की सुविधा भी मिलेगी। फोन में पहले से ही Jio Cinema और Jio Saavn के फीचर्स शामिल होंगे।

Jio bharat Phone at Rs 999/- के Features क्या-क्या होंगे?

Jio bharat Phone

  • सबसे बेहतरीन features के बारे बात करे तो यह JioPay (UPI) यानि अब इस फ़ोन से ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है UPI के तहत.
  • JioCinema एंड JioSaavn Pro फ्री एक महीने के लिए.
  • और यहाँ गाना को डाउनलोड करके कभी सुन सकते है बिना डाटा उसे किये.
  • Long Lasting Battery लंबे समय तक चलने वाली बैटरी की सुविधा.




  • LED Torch का भी आप्शन है
  • Digital Camera फ़ोटो को कैप्चर करने के लिए डिजिटल कैमरा का उपलब्ध है.
  • Locked for JioNetwork भी है
  • 23 language support भी मिल रहा है.
  • Screen Lock जिसमे अपने मुताबीक passkey उपयोग कर सकते है

इस फ़ोन के साथ आपको सबसे कम रिचार्ज के मासिक या वार्षिक प्लान की भी सुविधा है, जिसमें 123 रुपये में 28 दिन की वैधता वाला मासिक प्लान शामिल है।

सारांश

इस लेख में हमने देखा कि रिलायंस जियो ने भारत में आधी कीमत में सबसे सस्ता 4जी फोन Jio Bharat Phone V2 का आवागम किया है। यह फोन सिर्फ 999 रुपये में उपलब्ध है और यह आपको कई उपयोगी फीचर्स प्रदान करता है। इसके साथ ही, यह फोन खरीदने वालों के लिए विशेष रिचार्ज प्लान्स भी उपलब्ध हैं, जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। जियो भारत Phone V2 के साथ आपको एक बेहतर और सस्ते इंटरनेट का अनुभव मिलेगा, जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक बड़ी राहत साबित हो सकता है।

FAQs

1. Jio Bharat Phone क्या है?

Jio Bharat Phone  भारत में सबसे सस्ता 4जी फोन है जिसकी मूल्य केवल 999 रुपये है।

2. क्या Jio Bharat Phone के साथ रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं?

हां, यह फोन खरीदने वालों के लिए कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान्स भी उपलब्ध हैं, जिनमें समय की वैधता और डेटा सुविधा शामिल है।

3. Jio Bharat Phone में कौन-कौन से फीचर्स हैं?

यह फोन JioPay (UPI), JioCinema, JioSaavn Pro, LED टॉर्च, डिजिटल कैमरा, JioNetwork लॉक, और स्क्रीन लॉक जैसे फीचर्स के साथ है।

4. Jio Bharat Phone कैसे खरीदा जा सकता है?

आप इस फोन को आपके नजदीकी Jio रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं या ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here