Google Pay Instant Loan : गूगल पर दे रहा है घर बैठे ₹500000 तक का लोन, New Lender

Google Pay Instant Loan: अक्सर ऐसा होता है, कि‌ जब हमें‌ पैसों की आवश्यकता होती है, तब अचानक‌ हमें Loan की‌ याद आ जाती‌ है। हम Loan लेना तो चाहते हैं पर उसमें कामयाब नहीं हो पाते। पैसों की किल्लत की वजह से कभी कभी तो जीना तक दुश्वार लगने लगता है। बैंक से जब हम Personal loan निकालना चाहते हैं तो उसमें व्याज दर ही‌ इतना अधिक रहता है। कि हम हाथ मलते सीधा‌ घर आ जाते हैं। Loan लेना इक सपना सा प्रतीत होने लगता है। इन्हीं विकट परिस्थितियों को नजरमद्द रखते हुए Google pay आपको‌ instant Loan की सुविधा प्रदान करता है।




यदि आप भी Google Pay का इस्तेमाल करते हैं। तो आपका काम थोड़ा आसान हो जाता है। जानिए कैसे ? दरअसल एक लाख तक का Personal loan लेने के‌ लिए Google आपको Instant Loan की सुविधाएं प्रदान करता है। यदि आपके मोबाइल में Google pay install है,‌ तो आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरुप आसानी से करीब एक लाख तक का Loan ले सकते हैं। यदि आप भी Google pay Loan -2023 प्राप्त करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको किन किन प्रक्रियाओं से गुजरना होगा, आज‌ हम आपके समक्ष इसी‌ की चर्चा करेंगे।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now




Google Pay Instant Loan

दरअसल Google pay ने DMI Finance Limited के साथ साझेदारी कर ली है। और ‌इसी साझेदारी के अंतर्गत ही दोनों कंपनियां आपस में मिल कर Public को Personal loan का Invitation दे रही हैं। याद है, वो दिन जब हम Online fund transfer के लिए Net Banking अथवा Debit Card और Credit Card का इस्तेमाल किया करते थे। किंतु बदलते हुए वक्त ने सारे नियम और कानूनों को भी बदल कर रख दिया है। वर्तमान समय में हम Fund Transfer करने के लिए कई Online Fund transfer Application का उपयोग करते हैं। 




हमारे India में तो अभी Fund Transfer के‌ लिए अधिकांशतः लोग Phone pay, Google pay या फिर Paytm जैसे Application का इस्तेमाल करते हैं। अब सवाल‌ यह उठता है, कि आखिर Google pay से Loan कैसे लिया जाए ? यदि सच‌ पूछा जाए तो India में लोग Google pay के दीवाने बने हुए हैं। आखिर हो भी क्यों ‌नहीं ?

Google Pay Low Interest Loan offer

Google Pay Online Payment का सबसे आसान तरीका जो है। और इस Application की सबसे खास बात यह है, कि इसमें धारकों को काफी तगड़ा Cash back भी उपलब्ध होता है। Google pay एक प्रकार की एक Online Fund Transfer प्रक्रिया है। इसके Through आप घर पर आराम से बैठे बैठे किसी को भी Online Payment कर सकते हैं।




सिर्फ इतना ही नहीं आप किसी के द्वारा भेजे गये पैसों को आसानी से Receive भी‌ कर सकते हैं। आप चाहें तो अपना कोई आवश्यक कार्य भी इस Application के माध्यम से पूरा कर सकते हैं। आए दिन लोग सवाल पूछा करते हैं कि Google pay से Loan लेने पर उन्हें कितना Interest भरना पड़ेगा ? और उस‌ Loan को चुकाने की समय सीमा क्या है ? तो इसका सीधा सीधा जवाब यही है, कि आप Google pay से करब 500000 तक का Loan आसानी से ले सकते हैं।

इसमें आपको loan भरने के लिए कम से कम तीन‌ महिने और अधिक से अधिक 5 साल का समय दिया जाता है। शुरुआत में Loan की ब्याज दर 1.33 % होती है। उसके बाद का Amount आपके‌ द्वारा लिए गये Loan पर Depend करता है। Loan का नियम तो बीच बीच में समयानुसार बदलता ही रहता है। इसलिए आप जिस Application से Loan लेते हैं,‌वहीं से आपको सटीक जानकारी मिल सकती है।




वैसे Google pay अभी सबसे अधिक चलन‌ में है। इस‌ पर आप आंखें बंद कर भरोसा कर सकते हैं। Google pay पर आपको 100 % Online Loan प्राप्त होता है। साथ ही‌ इसमें Interest Loan की सुविधाएँ भी मिलती हैं। इसे‌ लेकर आप अपने मनचाहे सपनों को पूरा कर सकते हैं। पैसों के लेन देन की यह सबसे साफ सुथरी और एक सुलझी हुई प्रक्रिया है।

Also Read :

Google Pay Instant Loan Kaise Le?

यदि आप भी Google pay से लोन लेने के लिए तैयार हैं, तो‌ नीचे दिए गये Steps को Follow करके Loan के‌ लिए तत्काल Apply कर सकते हैं।

  • इसके लिए सबसे पहले आपको अपने Smartphone में Google pay installed करना होगा
  • अब Login Credentials भर कर Login करना होगा। 
  • अब आपको Business & Bills के नीचे Manage your Money में‌ Loan का विकल्प दिखेगा। आप इस पर तत्काल Click कर सकते हैं।
  • अब आपके Screen पर Google pay Loan में चूनी हुई Loan Company Automatic दिखाई देगी।
  • इसके अंतर्गत आपको Google pay Loan Amount Range, Google pay Installment Amount, आपको कितने समय के लिए Loan मिल रहा है ? तथा Google pay Loan की ब्याज दर क्या है ? आदि दिखलाई देगी।
  • फिर आपको यहाँ पर Start pay Loan Application button पर Click करना होगा।
  • अब अगले page में Google pay Loan Applicable खुल कर सामने आ जाएगा। यहाँ पर आपको अपना Personal information, Bank description, Identification Certificate आदि जानकारियाँ दर्ज करनी होंगी।
  • अब आपकी Google pay Loan Forms की समिक्षा करने की बारी है। समिक्षा के उपरांत उसे Submit कर देना है।
  • अब अगर आप Google pay के लिए Apply करते हैं। तो आपके Account में Google pay Loan राशी जमा हो जाएगी। अगर आप चाहें तो Google pay Loan tab में Loan विवरण तथा‌ किश्त विवरण आसानी से देख सकते हैं। 

इस‌ प्रकार आपके Google pay Loan के लिए Application process Complete हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here