Seema Sachin News: एक चिट्ठी से बदला Seema Haidar और Sachin की किस्मत, मिला 6-6 लाख दोनों को, देखे पूरी खबर

Last Updated on August 6, 2023 by Raj

Seema Sachin News: Seema Haider के पाकिस्तान सरहद पार करने के बाद यह भारत में काफी चर्चा के विषय बनी हुई है इसी क्रम में अब एक और बड़ी खबर सामने आई है जी हां एक चिट्ठी की वजह से Seema Haider और Sachin को ₹600000 का पैकेज ऑफर किया गया है जिससे दोनों की आर्थिक स्थिति सुधरने जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले एक फिल्म डायरेक्टर द्वारा इन्हें फिल्म में काम करने का मौका दिया जा चुका है। अब इन्हें गुजरात सरकार की तरफ से एक नई नौकरी पेशकश की गई है जिसमें इनको ₹600000 का पैकेज दिया जाएगा तो आइए इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक जानते हैं क्या है पूरी खबर?

जैसा कि हम सभी को पता है Seema Haider और Sachin पाकिस्तान से लेकर भारत दोनों देशों में काफी चर्चा में है, इसी बीच अब गुजरात की तरफ से एक कारोबारी द्वारा इनको नौकरी ऑफर किया गया है जिसमें चलाना अच्छे-अच्छे लाख रुपए पैकेज देने की बात की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कारोबारी द्वारा यह कहा गया है कि उनको 50 ₹50000 महीने सैलरी दी जाएगी साथी अन्य नौकरी पैसा व्यक्तियों की भांति सुविधा भी प्रदान की जाएगी। Sachin Tendulkar का परिवार पिछले कुछ समय से आर्थिक स्थिति से जूझ रहा है जिसके बाद एक फिल्म डायरेक्टर द्वारा उन्हें फिल्म करने का ऑफर भी दिया गया, लेकिन इसी के बाद अब गुजरात के कारोबारी द्वारा इनको अच्छी सैलरी पर नौकरी देने का दावा किया गया है।

बता दें कि यह घटना सोमवार की है जहां सोमवार की रात यूपी के 1 ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रघुपुर गांव में रात को एक डाकिया अनजान चिट्ठी लेकर Seema Haider के घर पहुंचता है, अनजान चिट्ठी देखकर वहां हड़कंप मच जाती है। जैसा की आप सभी को पता है दोनों सोशल मीडिया और न्यूज़ में चर्चा में बने हुए हैं एवं सरकार की नजर में शक के दायरे में है इसी कारण से Seema Haider और Sachin Tendulkar को सुरक्षा प्रदान की गई है।

जब Sachin Tendulkar और उनके घर वालों को यह चिट्ठी प्राप्त हुई तो उस Seema Haider इस चिट्ठी को खोलना चाहती थी लेकिन सुरक्षा में तैनात जवानों ने ऐसा करने से रोका क्योंकि उनको धमकी भरी चिट्ठी होने का आशंका हुआ।

Seema Haider और Sachin Tendulkar को मिलेगी 6-6 लाख सैलरी  

चिट्ठी पहुंचने के बाद पुलिस अधिकारी द्वारा अपने वरिष्ठ अधिकारी को इस बात की सूचना दी गई एवं अधिकारी द्वारा चिट्ठी खोलने का आदेश दिया गया। चिट्ठी खोलने के बाद पता चला कि एक गुजरात कारोबारी द्वारा इनको 50 ₹50000 मासिक तौर पर नौकरी दी गई है जिसमें बकायदा Sachin Tendulkar एवं सीमा का नाम भी लिखा गया है।

इस 3 पन्नों की चिट्ठी में Seema Haider और Sachin को ₹50000 महीने की सैलरी दी जाएगी जो सालाना लगभग ₹600000 के आसपास होती है अर्थात दोनों ₹600000 के गुजरात कारोबारी द्वारा पैकेज प्राप्त कर चुके हैं।

गुजरात कारोबारी द्वारा इस चिट्ठी में केवल सैलरी ही नहीं बल्कि इस बात का भी वर्णन किया गया कि वह जब चाहे तब यह नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं तथा उनको हर संभव मदद करने की बात भी कही गई है हालांकि अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

फिल्मों से मिला बड़ा ऑफर

प्रोड्यूसर अमित जानी द्वारा Sachin Tendulkar और Seema Haider को फिल्म करने का बड़ा ऑफर दिया गया जिसमें इनको बतौर कलाकार काम करने का मौका दिया जाएगा इसके लिए प्रोड्यूसर अमित जानी उनके घर जाकर एडवांस चेक देने के लिए भी तैयार हो गए थे।

हालांकि Sachin Tendulkar के घरवाले का कहना है कि जब तक सीमा Sachin के खिलाफ पूरी जांच प्रक्रिया समाप्त नहीं हो जाती तब तक वह फिल्म के लिए काम नहीं कर सकते। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि पाकिस्तान निवासी Seema Haider को Sachin के साथ पब्जी खेलते हुए प्यार हुआ था जिसके बाद दोनों प्रेमी आपस में कई बार नेपाल देश में मिल चुके हैं।

Seema Haider भारत अवैध तरीके से पहुंची है जिसके बाद पाकिस्तान एवं भारत में यह एक विवादित चर्चा का विषय बन गया है इसके बाद नोएडा पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है एवं पूछताछ कर रही है हालांकि उनको कोर्ट से जमानत मिल चुकी है एवं यूपी एटीएस द्वारा Seema Haider मामले की जांच अभी भी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here