यह ऐप दे रहा है रोज ₹2000 कमाने का मौका, 100% Real Earning Apps

Last Updated on August 30, 2023 by Raj

Current App se paise kaise kamaye: दोस्तों, आज इस लेख के जरिए मैं आपको बताऊंगी कि How To Earn Money From Current App, और किस तरह से आप Current App पर गेम खेलकर और गाने सुन कर पैसे कमा सकते हैं साथ ही साथ Current App से गिफ्ट rewards , फ्री में प्रोडक्ट और redeem code फ्री में कैसे खरीद सकते हैं।




Current App क्या है? 

Current App बहुत आसानी  से आपको  play store पर मिल जाता है यहां से आप इसे आराम से डाउनलोड कर सकते हैं। Current App के जरिए आप गेम खेल कर और गाने सुनकर पॉइंट्स जमा करते हैं साथ ही साथ Current App से आप गिफ्ट कार्ड, रिडीम कोड और कुछ प्रोडक्ट भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now




Current App में account create करके I’d कै पर क्लिक करके आपसे बनाएं? 

how to earn money with current app में आपको step-by-step नीचे लिखे प्रोसेस को फॉलो करना है जिससे आप इसमें अपना अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं, तो सबसे पहले

  1. आपको अपने google या फिर gmail अकाउंट से इसमें sign-up करना होता है, उसके बाद आपके पसंद के गानों के style को चुनने के बाद आप वहीं पर 1 पॉइंट earn कर लेते हैं।
  2. आगे आपके सामने एक ऑप्शन आता है जहां Display over other apps पर क्लिक करके आप current app  को Allow की परमिशन देते हो।
  3. इसके बाद आपका current apps  पर रजिस्ट्रेशन हो जाता है, और आप इस एप्लीकेशन का लाभ उठाकर पैसा कमा सकते हैं जो कि कम से कम दिन के 1000 रुपए या उससे ज्यादा भी कमा सकते हैं।




Current app में daily login करके पैसे कमाए 

Current app गूगल प्ले स्टोर पर एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसमें पॉइंट इकट्ठा करके आप डॉलर में कमाई कर सकते हैं,  फिर इसे आप इसे  redeem  करवा सकते हैं। Current app पर लॉगइन करने के लिए भी आपको कुछ पॉइंट मिल जाते  हैं।

Read More: घर बैठे इस ऐप से रोज कमाए ₹1000 | Ghar Baithe Paise Kamane Wala App

Current app का इस्तेमाल गाने सुनकर पैसा कमाए 

दोस्तों,  गाने सुनना छोटा हो या बड़ा अधिकतर सबको पसंद आता है लेकिन, अगर आपसे कहा जाए कि आपको गाने सुनने के पैसे मिलेंगे तो इससे अच्छी बात तो कुछ और हो ही नहीं सकती तो Current app एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आप गाने सुनकर पॉइंट कमा सकते हैं और उनको redeem करा सकते हैं।  जैसे कि अगर आप  1 मिनट का गाना सुनते है तो आपको 0.08 पॉइंट मिल जाते हैं।

Current App se paise kaise kamaye?  

Current app पर गेम खेल कर आप 50000 से भी ज्यादा पॉइंट इकट्ठे कर सकते हैं। Current app में भी आपको बहुत से गेम्स मिल जाते हैं, जिनको आप यहीं से डाउनलोड कर सकते हैं।  जिसमें आपको 1 मिनट गेम खेलने के लिए 6 पॉइंट तक मिल जाते हैं और अगर आप एक गेम को 10 मिनट है तो आप 60 पॉइंट तक इकट्ठे कर सकते हैं।




Current app पर offers के जरिए पैसा कमाए 

इन offers के जरिए आप 20000 तक का पॉइंट कमा सकते हैं जिसमें आपको दो offers दिए जाते हैं

  1. Mega offer 

इस ऑफर में आपको कुछ एप्स मिलते हैं जिनको आपको यहां से डाउनलोड करना होता है और इसे आपको एक बार देखने और  खेलने के लिए कहा जाता है अगर आप इसको पूरा करते हैं तो आपको 250 पॉइंट से भी ज्यादा कमाने के लिए मिल जाते हैं।

  1. Super offer 

इस ऑफर के अंदर आपको एप्स के साथ-साथ गेम्स भी खेलने  को मिल जाते हैं।  गेम्स में जो टास्क दिया जाता है उसे पूरा अगर आप कर लेते हैं तो आप 500 तक के  पॉइंट इकट्ठा कर सकते हैं और उससे ज्यादा भी।

Current app में Surveys पूरा करके पैसे कमाए 

Current app में  आपको 2 तरह के Survey मिल जाते हैं, Fun survey और hot survey यहां पर मांगी गई जानकारी को आपको भरना होता है।  यह इंफॉर्मेशन आपके बारे में होती है इसे पूरा करके आपको 100 पॉइंट मिल जाते हैं।

Current app में videos देख कर पैसा कमाए 

Current app में  अगर दी गई वीडियो को आप  30 सेकंड तक भी आप देखते हैं तो आप 15 पॉइंट आराम से इकट्ठे कर सकते हैं।

Current app में refer and earn के तरीके से पैसा कमाए 

Current app के अगर referral link को आप अगर 10 लोगों को भेजते हैं और उनमें से कोई भी एक व्यक्ति आपके लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को इस्तेमाल करता है तो आपको 250 पॉइंट्स वही मिल जाते हैं और अगर वही व्यक्ति current app  से पैसा कमाना शुरू कर देता है तो आप को पूरी जिंदगी उस व्यक्ति की कमाई का 5% मिलता रहता है।

Current app से पैसे कैसे withdraw कर सकते है 

Current app से आप direct cash तो नहीं निकाल पाएंगे, लेकिन Current app से आप गिफ्ट कार्ड, redeem code और प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं और अपनी कमाए पैसे निकलवा सकते हैं।

Current app में bottom में आपको एक redeem वाले section में आपको redeem करने के लिए काफी सारे options दिखाई देते हैं, यहां से आप PayPal का redeem code दिखता है जहां आप अपने पॉइंट्स चेक कर सकते हैं अगर, आपको 7950 पॉइंट इकट्ठे हो गए हैं तो आपको 1$ मिल जाता है, अगर आपके 9950 पॉइंट्स हो जाते हैं तो आप 3$ कमा लेते हैं और अगर 15500 पॉइंट्स हो जाएं तो आपको 10$ मिल जाते हैं, 39950 पॉइंट होने पर आप 20$ तक यहां से कमा लेते हो




यह आपको और भी बहुत सी चीजों के लिए redeem codes मिल जाते हैं जैसे  Free Fire, Pubg mobile, Play Store card और Bounce Bucks का use करके भी आप अपना पैसा redeem करवा सकते हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here