Tata Steel Work from home Job : टाटा कंपनी में घर बैठे करके महीने के लाखो कमाए, कोई नहीं बताएगा, कहाँ से करना है आवेदन?

Tata Steel Work From Home Job: TATA Steel कंपनी के द्वारा हाल ही में हमारे देश भर के युवाओं के लिए बंपर भर्ती का ऐलान किया गया है। आपको बता दें कि जो भी युवा घर बैठे नौकरी करने के लिए इच्छुक है। और वे सभी युवा अपने लिए घर बैठे नौकरी करने की तलाश कर रही हैं। तो उन सभी के लिए TATA Steel कंपनी के द्वारा शानदार मौका दिया जा रहा है। कंपनी के द्वारा हाल ही में कई पदों पर भर्ती करने का ऐलान किया गया है।

यदि आप इस भर्ती के आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं। तो आप ऑनलाइन माध्यम से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। TATA Steel कंपनी हमारे देश की जानी-मानी कंपनियों में से एक है। इस कंपनी में अभी भी लाखों लोग नौकरी कर रही हैं। जो युवा काफी लंबे समय से भर्ती का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। आप जल्दी से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Tata Steel Work From Home Job: Overview

कंपनी का नाम TATA Steel कंपनी
आयु सीमा 18+ आयु
योग्यता 10th pass+ above
पदों की संख्या Many vacancies
आवेदन की प्रक्रिया Online mode
पदों के नाम Various post
आवेदन कौन कर सकता है? देशभर से कोई भी आवेदनJoin  कर सकता है।
Telegram Click Here

टाटा स्टील में घर बैठे जॉब कैसे पाए?

आज के इस नए लेख में हम बात कर रहे हैं। TATA Steel कंपनी वर्क फ्रॉम होम से जुड़ी नई अपडेट के बारे में। आपको बता दें कि TATA Steel कंपनी देश की जानी मानी बड़ी कंपनियों में से एक है। इस कंपनी के द्वारा हाल ही में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।

यदि आप भी घर बैठे नौकरी करने की तलाश कर रहे हैं। और आपने दसवीं के साथ-साथ 12वीं और ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर रखी है। तो कंपनी के द्वारा आपके लिए घर बैठे नौकरी करने का और उसके साथ साथ लाखों रुपए कमाने का एक शानदार मौका दिया जा रहा है। कंपनी के द्वारा नए विज्ञापन के अनुसार हाल ही में कंपनी में कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है।

कंपनी का कहना है कि जिन लोगों ने पहले से ही कहीं ना कहीं नौकरी कर रखी है। और उनके पास नौकरी करने का अनुभव है। तो ऐसे उम्मीदवारों को कंपनी के द्वारा नौकरी में प्राथमिकता दी जाएगी। यदि आप भी घर बैठे नौकरी करके लाखों रुपए की कमाई करना चाहते हैं। तो कंपनी के द्वारा निकाली गई विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आप जल्द से जल्द अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े :-

Tata Steel Work From Home Job के लिए शैक्षणिक योग्यता

TATA Steel कंपनी के द्वारा निकाली गई वर्क फ्रॉम होम जॉब्स की भर्ती के लिए कंपनी ने जरूरी शैक्षणिक योग्यता रखी है। इस भर्ती प्रक्रिया के आवेदन के लिए आपके पास कम से कम दसवीं पास होना चाहिए। TATA Steel कंपनी के द्वारा निकाली गई भर्ती के लिए कंपनी का कहना है कि जिन लोगों के पास अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता होती है।

उसके साथ साथ जिन उम्मीदवारों के पास कहीं पर भी नौकरी करने का अनुभव है। उनको कंपनी के द्वारा नौकरी में प्राथमिकता दी जाएगी। अगली शैक्षणिक योग्यता में कंपनी ने कहा है कि यदि आपने 12वीं पास कर रखा है। और उसके साथ साथ आपने अपना स्नातक डिग्री पूरा कर लिया है। तो आप इसके लिए आवेदन करने के लिए पात्र माने जाएंगे। 

टाटा में जॉब पाने के लिए आवश्यक दस्तावेज 

यदि आप TATA Steel कंपनी वर्क फ्रॉम होम जॉब के आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं। तो आपके पास जरूरी डाक्यूमेंट्स का होना बेहद जरूरी है। उन सभी डाक्यूमेंट्स के बारे में हमने विस्तार पूर्वक बताया हुआ है। इन सभी डाक्यूमेंट्स को एकत्रित करके आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

  • आधार कार्ड
  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • निवास प्रमाण पत्र
  • जाति प्रमाण पत्र
  • हाई स्कूल की मार्कशीट
  • इंटरमीडिएट की मार्कशीट
  • ग्रेजुएशन की मार्कशीट
  • अनुभव प्रमाणपत्र

Tata Steel Work From Home Job के लिए आवेदन कैसे करें?

Tata Steel Work From Home Job के आवेदन करने के लिए हमने विस्तार पूर्वक पूरी प्रक्रिया के बारे में बताया हुआ है। पूरी प्रक्रिया को फॉलो करके आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। 

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन या लैपटॉप में गूगल सर्च इंजन को ओपन करना होगा। उसके बाद गूगल पर आपको www.Tatasteel.com सर्च करना होगा।
  2. अब आपके सामने कई वेबसाइट ओपन हो जाएंगी। अब आपको बताए गए निर्देशानुसार अब आपको careers पर क्लिक करना होगा।
  3. अब आपके सामने TATA Steel कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ओपन हो जाएगी। अब आपको नीचे की ओर current openings पर क्लिक करना होगा।

current opening

  1. अब आपके सामने एक और नया पेज ओपन हो जाएगा। आपको ऊपर की ओर सर्च बार दिखेगा। जिसमें आपको अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी सर्च करनी होगी। हम आपको हाई स्कूल योग्यता के अनुसार प्रक्रिया करके बताएंगे।
  2. अब आपको वर्तमान पेज को नीचे से ऊपर की ओर करना होगा। अब आपको senier manager/ manager/assistant manager का ऑप्शन दिख जाएगा। उस पर आपको क्लिक करना होगा।

senior manager

  1. अब आगे आपके सामने एक और नया पेज खुल कर सामने आ जाएगा। अब आपको नीचे की ओर नीले कलर में apply now का ऑप्शन दिख जाएगा। उस पर आपको क्लिक करना होगा।

apply now

  1. अब आपके सामने एक और नया पेज खुलेगा। जिस पेज पर आपको नीले कलर में I agree का ऑप्शन दिखेगा उस पर आपको क्लिक करना होगा।
  2. I agree पर क्लिक करने के बाद अब आपके सामने एक एप्लीकेशन फॉर्म खुलकर सामने आ जाएगा। उस फॉर्म को आपको ध्यानपूर्वक भरना होगा। फॉर्म में आपसे व्यक्तिगत जानकारी पूछी जाएगी। जिसे आप को भरना होगा।
  3. पूरा फॉर्म भरने के बाद अब आपको नीचे की ओर एक छोटा सा बॉक्स देखेगा उस पर आपको टीक करना होगा। 

tap on tick

  1. बॉक्स में टिक करने के बाद अब आपके सामने नीचे की ओर नीले कलर की पट्टी में Submit Application का button दिख जाएगा। उस पर आपको क्लिक करना होगा। फिर उसके बाद आपकी आवेदन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

submit application

FAQs

  1. TATA Steel कंपनी के द्वारा किस पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है?

TATA Steel कंपनी के द्वारा हाल ही में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

  1. TATA Steel कंपनी में आवेदन करने के लिए आयु सीमा क्या है?

TATA Steel कंपनी में आवेदन करने के लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए।

  1. TATA Steel कंपनी में भर्ती के लिए आवेदन किस माध्यम से करना चाहिए?

TATA Steel कंपनी में भर्ती के लिए पूरी आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से पूरी की जाएगी।

  1. TATA Steel कंपनी में आवेदन करने के लिए कम से कम योग्यता क्या होनी चाहिए?

TATA Steel कंपनी में आवेदन करने के लिए आपके पास कम से कम दसवीं पास या उससे अधिक होना आवश्यक है।

  1. TATA Steel कंपनी में भर्ती के लिए कौन-कौन आवेदन कर सकता है?

टाटा कंपनी में भर्ती के लिए देशभर में कहीं भी रहने वाले उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करने के लिए पात्र समझे जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here